BIHAR NEWS: राजद के पूर्व विधायक ने किया अस्पताल का औचक निरीक्षण, सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

BIHAR NEWS: राजद के पूर्व विधायक ने किया अस्पताल का औचक निरीक्षण, सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

KATIHAR: कोरोना को लेकर अब राजद भी अपनी सक्रियता जमीनी स्तर पर दिखाने लगे हैं। इसी कड़ी में कटिहार बरारी विधानसभा के राजद के पूर्व विधायक नीरज यादव ने बरारी अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। अस्पताल के निरीक्षण के बाद पूर्व विधायक ने सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए।

नीरज यादव ने कहा कि सरकार कोरोना के दौरान पूरी तरह विफल रहा है। खासकर बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था तो भगवान भरोसे हैं। उन्होंने इस दौरान अपने नेता तेजस्वी यादव  के आह्वान पर लगातार लोगों की सेवा में बने हुए होने का दावा भी किया। उन्होनें कहा कि कोविड को लेकर लगातार हमारा दौरा जारी है। नेता प्रतिपक्ष के आह्वान पर हमारा अभियान जारी है। बिहार सरकार कोविड के मामले में पूरी तरह से फेल है। सरकारी व्यवस्था का हाल खुद मरीज बता रहे हैं। सरकार कोविड पीड़ितों के साथ खड़ी नहीं दिखती है। अस्पतालों के डॉक्टर के हाथ में कोई सुविधा नहीं होती है। वह सब भी अपनी जान पर खेलकर मरीजों का इलाज कर रहे हैं। 

कोरोना टीकाकरण के मामले पर उन्होनें कहा कि यब बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि कोरोना का टीका दूसरे देशों में भेजा जा रहा, मगर आपने लोगों की मदद नहीं की जा रही। टीके मिलते भी हैं तो इतनी कम संख्या में की किसी का भला नहीं हो पाता। कई लोग ऐसे हैं जिन्हें अबतक दूसरी डोज नहीं लग सकी है। वहीं युवाओं का पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन ही नहीं हो पा रहा, उनके टीकाकरण में अलग तरह की समस्या है। साथ ही राजद के पूर्व विधायक ने बताया कि उनकी टीम ने बीपीएल परिवार के लिए किट बनाई गई है। उन्हें किट बांटी जा रही है। हम इस कार्य का प्रचार- प्रसार नहीं कर रहे, मगर हम जमीनी स्तर पर काम कर रहे हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News