BIHAR NEWS: चार साल की बच्ची पर भारी पडी नगर निगम की लापरवाही, खुले नाले में गिरने से हुई मौत, लोगों में आक्रोश

BIHAR NEWS: चार साल की बच्ची पर भारी पडी नगर निगम की लापरवाही, खुले नाले में गिरने से हुई मौत, लोगों में आक्रोश

पटना: पटना नगर निगम की लापरवाही चार साल की बच्ची की मौत का कारण बन गयी। मिली खबर के अनुसार पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के वागमालू खां इलाके के वार्ड नगर 64 में एक चार साल की बच्ची खुले नाले में गिर गयी। जिससे उसकी मौत हो गयी। मौत के बाद इलाके के लोगो मे स्थानीय पार्षद और पटना नगर निगम के प्रति आक्रोश है।

बच्ची की मौत की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी। वहीं बच्ची के परिजनों में कोहराम मच गया। इधर मौत की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। बच्ची की पहचान मो. जफर खान की चार वर्षीय बिटिया रौशनी खातून के रूप में की गयी। बताया जाता है कि खेलने के दौरान नाले में गिरने से उसकी मौत हो गई। आक्रोशित लोगों का कहना था कि इस खतरनाक नाले में पहले भी कई लोग गिर कर गंभीर रूप से घायल हुए हैं। 

इलाके के लोग खुले नाले को ढंकने के लिए स्थानीय पार्षद और नगर निगम से कई बार गुहार लगा चुके है फिर भी इसे ढंकने के लिए कोई पहल नहीं की गई और फिर एक हादसा हुआ। लोगों का यह भी0 कहना था कि स्थानीय वार्ड पार्षद इस इलाके में न तो साफ सफाई कराती है और न ही ओपन नाले को ढंकने का काम करती हैं। ऐसे में पार्षद और नगर निगम अधिकारी पर कानूनी करवाई की जरूरत है।

Find Us on Facebook

Trending News