BIHAR NEWS: आफत के आगे बेबस इंसान, ठनके की चपेट में आए 3 लोग, 2 लोगों की मौके पर ही मौत, अन्य व्यक्ति घायल

BIHAR NEWS: आफत के आगे बेबस इंसान, ठनके की चपेट में आए 3 लोग, 2 लोगों की मौके पर ही मौत, अन्य व्यक्ति घायल

BADH: बिहार में इस साल, अभी तक मॉनसून की अच्छी बारिश दर्ज की गई है। हालांकि कई इलाकों में सामान्य से अधिक बारिश ने लोगों को परेशान कर दिया है। इसके अलावा बारिश के साथ वज्रपात से जानमाल की काफी हानि होती है। इस संबंध में मौसम विभाग लगातार ही लोगों को बारिश और वज्रपात से जुड़े अलर्ट जारी करता रहता है, ताकि कम से कम नुकसान हो और लोग सुरक्षित रहें।

इसी क्रम में बाढ़ अनुमंडल स्थित बेलछी थाना के मसथू गांव में आमसानी बिजली गिरने से इलाके में कोहराम मच गया। ग्रामीणों को सूचना मिली कि आकाशीय बिजली की चपेट में 3 लोग आ गए हैं। ग्रामीण को जैसे ही घटना की जानकारी मिली, वह तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होनें देखा कि वहां दो लोगों बेसुध पड़े थे और एक व्यक्ति दर्द से चिल्ला रहा था। ग्रामीण आनन-फानन में तीनों व्यक्ति को लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंचे।


अस्पताल में डॉक्टरों ने 2 लोगों को मृत घोषित कर दिया। जबकि तीसरे व्यक्ति का इलाज जारी है। दो डॉक्टरों की टीम ने घटना के संबंध में बताया जाता है कि 32 वर्षीय मंटू राम और 34 वर्षीय सुभाष ठाकुर सुबह-सुबह अन्य लोगों के साथ शौच के लिए खेत की तरफ गए थे। अचानक बारिश होने लगी और कड़ाके की बिजली चमकी। उसी समय बिजली की चपेट में तीन लोग आ गए। जिसमें दो लोगों की मौत तो घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि एक घायल का इलाज सदर अस्पताल बाढ़ में चल रहा है। घटना की खबर मिलते ही बेलछी थाना पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया है, और आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News