BIHAR NEWS: सड़क किनारे पेड़ से टकराई तेज रफ्तार बाइक, हादसे में युवक की मौत और दोस्त गंभीर रूप से जख्मी

BIHAR NEWS: सड़क किनारे पेड़ से टकराई तेज रफ्तार बाइक, हादसे में युवक की मौत और दोस्त गंभीर रूप से जख्मी

PATNA: पटना जिले के बिहटा इलाके में बुधवार सुबह हादसा हो गया। तेज रफ्तार बाइक के पेड़ से टकरा जाने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक सवार दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है, जिसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

बिहटा- शिवाला मुख्य मार्ग के बिशनपुरा बगीचा के पास तेज रफ्तार बाइक सवार सड़क किनारे पेड़ से टकरा गयी। जिसमें बाइक सवार दो युवक में से एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मृतक की पहचान बिहटा थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर गांव निवासी राजू कुमार के रूप में हुई है। वहीं घायल युवक की पहचान हाजीपुर निवासी संजय कुमार के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार संजय कुमार बिहटा के कन्हौली में काम करता था। इसी को लेकर बुधवार को श्रीरामपुर गांव पहुंचा और अपने दोस्त राजू को बाइक से लेकर श्रीरामपुर से कन्हौली जा रहा था।

इसी दौरान बिशनपुरा बगीचा के पास काफी तेज गति होने से बाइक असंतुलित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। जिसमें एक की मौत हो गई और दूसरा घायल हो गया। वहीं स्थानीय लोगों ने दोनों लोगों को रेफ़रल अस्पताल लाया। जहां से डॉक्टर ने राजू कुमार को मृत घोषित कर दिया। जबकि संजय कुमार को प्राथमिक उपचार के बाद पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद बिहटा पुलिस मौके पहुंची और क्षतिग्रस्त बाइक को जप्त कर थाना लाई साथी शव को कब्जे में लेकर थाना ले गई।


Find Us on Facebook

Trending News