Bihar News : साईं हेल्थ केअर वेलनेस सेंटर में मनाया गया होली मिलन समारोह, कोरोना गाइडलाइन का भी हुआ पालन

Bihar News : साईं हेल्थ केअर वेलनेस सेंटर में मनाया गया होली मिलन समारोह, कोरोना गाइडलाइन का भी हुआ पालन

पटना। साईं हेल्थ केअर वेलनेस सेंटर के प्रांगण में आज होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। संस्था के डायरेक्टर और विश्व प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ•राजीव कुमार सिंह ने बताया, "इस वर्ष कोविड को मद्देनजर रखते हुए सिर्फ़ अस्पताल कर्मचारियों के साथ सादगी पूर्वक और कोविड के नियमों के पालन के साथ होली मिलन समारोह का आयोजन किया जा रहा है। 

उन्होंने कहा कि हम आप सब से भी निवेदन करते हैं पर्व मनाएं, अच्छे से मनाएं पर ये मत भूले की हम कोविड काल मे जी रहे हैं, आपसी प्रेम भावना के साथ एक दूसरे का ख्याल भी रखना है, साथ ही निश्चित दूरी बना कर सबको स्वस्थ रखने में सहायक बनना है। पीछवे वर्ष होली के बाद कोविड का बहुत तेजी से संचार हुआ था, उन बातों को भूलना नही है। ख्याल रखते हुए, स्वास्थ्य का ध्यान रखना है, उचित मानकों का पालन करना है। आप सब को होली की हार्दिक शुभकामनाएं!"

साईं हेल्थ केअर वेलनेस सेंटर के प्रांगण में आयोजित समारोह में डॉक्टर और अन्य कर्मचारियों ने एक दूसरे को शुभकामना दी और सादगी पूर्वक पर्व को मनाने की अपील की। साथ ही संस्था द्वारा सभी कर्मियों के बीच उपहार स्वरूप कपड़े, गुलाल और मिठाई का भी वितरण किया गया। ज्ञात हो साईं हेल्थ केअर के होली समारोह में हर वर्ष बॉलीवुड और भोजपुरिया स्टारों का जमावड़ा लगता है पर कोविड ने इस साल हर गतिविधि पर ब्रेक लगा रखा है, साईं हेल्थ केअर की तरफ से अंकिता सिंह ने पूरे बिहारवाशियों को होली की शुभकामनाएं दी।

Find Us on Facebook

Trending News