BIHAR NEWS: प्रेमिका का रिश्ता कहीं और तय हुआ तो घर घुस गया प्रेमी, हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद मंदिर में संपन्न हुई शादी

BIHAR NEWS: प्रेमिका का रिश्ता कहीं और तय हुआ तो घर घुस गया प्रेमी, हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद मंदिर में संपन्न हुई शादी

GAYA: आजकल युवाओं का प्यार परवान चढ़ने में सोशल मीडिया सक्रिय भूमिका निभाता है। ज्यादातर मामलों में यही बात सामने आती है कि प्रेमी युगल सोशल मीडिया के जरिए मिले और उन्हें प्यार हो गया। प्यार के बाद शादी की बात आते-आते या तो इनका ब्रेकअप हो जाता है, या फिर दोनों में से किसी एक के परिजन के मुकर जाने पर रिश्ता टूट जाता है। हालांकि गया में सोशल मीडिया वाले इस प्रेमी युगल को अपनी मंजिल मिल गई, यानी कि उनकी शादी हो गई।

मामला गया जिले के बेलागंज थानाक्षेत्र के खनेटा गांव का है। यहां रहने वाली 20 साल की पूजा गुप्ता का बीते 4 साल से बेलहड़ी गांव निवासी 24 साल के मंटू कुमार से चक्कर चल रहा था। दोनों की दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई थी, जो आगे चलकर प्यार में बदल गई। इसी बीच कुछ दिन पहले पूजा के पिता ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी। इस बात की जानकारी मिलते ही प्रेमी जोड़े के पैरों तले जमीन खिसक गई औऱ आनन-फानन में मंटू पूजा के घर पहुंच गया। मंटू के घर पहुंचते ही उसने पूजा से शादी का प्रस्ताव रख दिया। एकाएक किसी लड़के के घर में घुस जाने और बेटी का हाथ मांगते देखकर परिजन आगबबूला हो गए और सभी मंटू पर टूट पड़े औऱ उसकी पिटाई कर दी।

बाद में उनके शांत होने के बाद मंटू औऱ पूजा ने उन्हें अपने रिश्ते के बारे में बताया। जब बेटी ने इस संबंध में सहमति जताई तो गांव के लोग जुटे और निर्णय हुआ कि दोनों बालिग हैं, एक साथ जीवन बिताने को तैयार हैं। इस परिस्थिति में मामला और ना बिगड़े, इसके लिए सभी ने एक सम्मत होकर इनकी शादी का निर्णय लिया। इसके बाद गांव के लोग स्थानीय मंदिर में जुट गए औऱ सादे समारोह में ही सही, इनकी शादी करा दी गई। इस तरह सोशल मीडिया के जरिए पनपे इस प्यार को परिवार की रजामंदी मिली और वह एक हो गए।

Find Us on Facebook

Trending News