बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में नदी में डूबने से माँ-बेटे सहित तीन की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

नालंदा में नदी में डूबने से माँ-बेटे सहित तीन की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

NALANDA: बिहार के नालंदा में नदी में डूबने से मां-बेटे सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया है। घटना सिलाव और एकंगरसराय थाना क्षेत्र का है। पहली घटना सिलाव थाना क्षेत्र के कहटैन घेरवा खंधा में मां-बेटे की नदी में तैरता शव मिलने से इलाक़े में सनसनी फैल गई।

घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि छबिलापुर थाना क्षेत्र केसरी बिगहा गांव निवासी कमलेश प्रसाद की 49 वर्षीय पत्नी सबिता देवी अपने 12 वर्षीय पुत्र बंटी कुमार उर्फ़ सौरभ के साथ बीती दोपहर को हर रोज़ की तरह नदी पार कर खेत में धान रोपनी के लिए हर रोज़ की तरह कल भी गए थे, तभी मां बेटा एक साथ नदी में डूब गए। काफ़ी देर तक जब घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की जब नहीं मिला तो थक हार कर घर पहुंच गए। अहले सुबह जब गांव के लोग शौच के लिए गए तो माँ-बेटे का शव नदी में तैरता दिखा।

जिसके बाद गांव के लोगों ने मिलकर मृतक का शव निकाल। जिसके बाद स्थानीय थाना को घटना की जानकारी दी। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाल कर कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

वहीं, दूसरी घटना एकंगरसराय थाना क्षेत्र अमनार खाड़ गांव के सड़क किनारे नदी से अज्ञात व्यक्ति का शव मिला। जब गांव के लोग शौच के लिए गए तो नदी में तैरता मिला। जिसके बाद व्यक्ति की पहचान के लिए भीड़ जुट गई और स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेज गया। फिलहाल पुलिस शव के पहचान में जुटी है। फ़िलहाल पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Editor's Picks