BIHAR NEWS: केंद्र और राज्य सरकारी की दोहरी नीति के विरोध में जाप का हल्ला बोल, साइकिल मार्च निकालकर जताया रोष

BIHAR NEWS: केंद्र और राज्य सरकारी की दोहरी नीति के विरोध में जाप का हल्ला बोल, साइकिल मार्च निकालकर जताया रोष

DARBHANGA: जन अधिकार पार्टी के दरभंगा युवा जिला अध्यक्ष विशंभर यादव के नेतृत्व में बढ़ती महंगाई, जातिगत जनगणना जासूसी कांड, बाढ़ राहत सहित सात सूत्री मांगो को लेकर केन्द्र सरकार के खिलाफ विद्यापति चौक से जिला मुख्यालय तक लंबा साइकिल मार्च निकाला गया, जिसमें केंद्र सरकार और राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।

साइकिल रैली में प्रधान महासचिव चुनमुन यादव ने कहा कि देश में बढ़ती महंगाई, बिहार में बाढ़ की समस्या, जासूसी कांड सहित विभिन्न मांगों को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ हम लोगों का पूरे प्रदेश में साइकिल मार्च का आयोजन किया गया है। इस बहरी गूंगी सरकार को जनता की आवाज सुनाई नहीं पड़ती है जनता त्रस्त है और देश के प्रधानमंत्री लोगों की जासूसी करने में मस्त है। वहीं युवा जिलाध्यक्ष विशंभर यादव ने कहा कि जब भाजपा सत्ता से बाहर रहती है तब जनता से वादा करती है कि हम जातीय जनगणना कराएंगे, मंडल कमीशन की सिफारिश करेंगे और लागू करवाएंगे। जैसे ही भाजपा सत्ता में आती है वह अपने सभी वादों से मुकर जाती है। राजनाथ सिंह ने 2018 में पूरे सदन में कहा था हम मंडल कमीशन आयोग का गठन कराएंगे और पूरे देश में जातिगत जनगणना करवाएंगे। आप देख लीजिए यह बीजेपी का दोहरा चरित्र नजर आ रहा है जब जाति जनगणना की मांग पूरे देश में हो रही है तो बीजेपी अपनी मांगों से मुकर रही है। यदि जातिगत जनगणना नहीं हुई तो हम लोग जनगणना नहीं होने देंगे और सड़क से सदन तक आंदोलन करेंगे।

वहीं साइकिल मार्च में सैकड़ों की संख्या में जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता मोहन यादव, प्रो० गंगा प्रसाद यादव, पार्टी नगर अध्यक्ष रौशन झा, युवा नगर अध्यक्ष राधे कृष्ण बिहारी, प्रधान महासचिव चुनमुन यादव, मो० एहशान, विश्वविद्यालय अध्यक्ष कुणाल पांडे, प्रधान महासचिव प्रकाश यादव, जिला महासचिव पिंटू खान, गंगा कुमार यादव, राकेश यादव, शुभम् सिंह, सुरेन्द्र कुमार सहित सैकड़ों लोग मार्च में शामिल हुए।

Find Us on Facebook

Trending News