बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PURNIA WIFE MURDER : शराब के नशे में धुत युवक ने की पत्नी ईंट और बांस से तब तक मारा, जब तक दम नहीं निकला, बेटे को कहा - आकर लाश ले जाओ

PURNIA WIFE MURDER : शराब के नशे में धुत युवक ने की पत्नी ईंट और बांस से तब तक मारा, जब तक दम नहीं निकला, बेटे को कहा - आकर लाश ले जाओ

PURNIA : जिले में कारखाने में गार्ड की नौकरी करनेवाले युवक ने शराब के नशे में धुत होकर पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस दौरान उसने ईंट और बांस से तब तक उसे मारा जब तक उसने दम नहीं तोड़ दिया। मृतका की पहचान डगरूआ थाना क्षेत्र के चतरा गांव निवासी उमेश चौधरी (64) की पत्नी चंपा देवी (52) के रूप में हुई है।

घटना सदर थाना क्षेत्र के गुंडा चौक की है। बेटे संदीप चौधरी ने कहा कि सोमवार सुबह 4 बजे किसी दूसरे आदमी से मुझे जानकारी मिली। जिसके बाद हम अपने पापा को फोन किए। वो बोला हम तुम्हारी मम्मी को मार दिए हैं, लाश ले जाओ। बेटे ने कहा कि मां की हत्या की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे। कमरे में मां का शव पड़ा था। पास में ईंट और बांस फेंका मिला। जिस पर खून के धब्बे थे। कमरे से देसी शराब के पैकेट और सिगरेट भी बरामद हुई है।

बेटे ने बताया कि पिता की मां से लड़ाई हुई थी। नशे में वारदात को अंजाम दिया है। मौके पर सिगरेट रखा हुआ था। खाना को लेकर हमेशा विवाद होता था। बेटे ने बताया कि उनके मां-पिता यहां किराए के मकान में रहते थे।  वारदात के बाद पिता फरार है। मृतका के 3 बेटे और 2 बेटियां है। जो वारदात के समय अपनी मां के साथ नहीं थे। जब ये लोग घर पहुंचे तो कमरे में शव को खून से लथपथ देखा। 

वहीं, वारदात के बाद घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। पोस्टमॉर्टम में जुट गई है।


Editor's Picks