BIHAR NEWS: कोरोना प्रोटोकॉल के दायरे में ही मनाया जाएगा स्वतंत्रता दिवस समारोह- अनुमंडल पदाधिकारी

BIHAR NEWS: कोरोना प्रोटोकॉल के दायरे में ही मनाया जाएगा स्वतंत्रता दिवस समारोह- अनुमंडल पदाधिकारी

SUPAUL: सुपौल अनुमंडल मुख्यालय परिसर में अनुमंडल पदाधिकारी एस जेड हसन की अध्यक्षता में अगामी पन्द्रह अगस्त को लेकर  बैठक आयोजित की गई। बैठक में शामिल एसडीपीओ गनपती ठाकुर मौजूद रहे। एसडीएम ने कोविड-19 के प्रकोप के मद्देनजर अगामी स्वतंत्रता दिवस समारोह 15 अगस्त पर आयोजन के संबंध में कई आवश्यक निदेश दिया गया है।

सर्वप्रथम एसडीएम के द्वारा बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों का स्वागत करते हुए कोविड-19 के संक्रमण की आशंका को दृष्टिगत रखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग को बरकरार रखने हेतु स्वतंत्रता दिवस समारोह में आगन्तुकों की संख्या को कम करके किया जाए। इसमे मात्र अतिविशिष्ट महानुभावों एवं वरीयतम पदाधिकारियों को ही आमंत्रित किया जाएगा। जबकि समारोह के पैरेड में भाग लेने वाले जवानों के बीच सोशल डिस्टेंसिंग कायम के संबंध में गृह विभाग, बिहार सरकार के निर्णय को लेकर आवश्यक निदेश दिया गया। समारोह में कोई कार्यकम नही होगी विभागीय दिशा निर्देश का अनुपालन। झंडोत्तोलन का कार्यक्रम सुबह 7:20 प्रारंभ होगा और 10: 30 बजे तक कार्यक्रम समाप्त कर लेने निर्देश दिया है।

इस तरह हर्षोउल्लास से मनाए जाने वाले 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर कोरोना संक्रमण का साया नजर आएगा। मौके पर प्रमोद कुमार एएसडीएम,लोक निवारण पदाधिकारी कृष्ण मुरारी ,त्रिवेणीगंज थाना अध्यक्ष संदीप कुमार सिंह, त्रिवेणीगंज बीडीओ आसा कुमारी, सहित अन्य शामिल थे।


Find Us on Facebook

Trending News