BIHAR NEWS: पप्पू यादव की रिहाई को लेकर जाप कार्यकर्ताओं ने किया अर्ध नग्न प्रदर्शन, बोले नेता पप्पू यादव से डरी राज्य सरकार

BIHAR NEWS: पप्पू यादव की रिहाई को लेकर जाप कार्यकर्ताओं ने किया अर्ध नग्न प्रदर्शन, बोले नेता पप्पू यादव से डरी राज्य सरकार

पटना: जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव की रिहाई के लिए लगातार आंदोलन जारी है। पूरे प्रदेश में पार्टी नेता व कार्यकर्ता बिहार सरकार से पप्पू यादव की अभिलंब रिहाई की मांग कर रहे हैं। गुरुवार को पटना आर्ट कॉलेज के सामने राजू दानवीर के नेतृत्व में जन अधिकार युवा परिषद और छात्र परिषद द्वारा अर्धनग्न प्रदर्शन किया गया। जन अधिकार युवा परिषद के अध्यक्ष राजू दानवीर ने कहा कि हमारी लड़ाई जारी है। अगर अविलम्ब पप्पू यादव की रिहाई नहीं हुई तो बिहार में उग्र आंदोलन होगा। पार्टी का एक एक कार्यकर्ता लोगों के घर घर जाकर सरकार की साजिश के बारे में बताएगा।

राजू दानवीर ने कहा कि पप्पू यादव की लोकप्रियता दोनों को हजम नहीं हो रही थी। इसलिए उन्हें फर्जी मुकदमें में जेल भेजने का काम किया गया है। अगर अविलम्ब पप्पू यादव की रिहाई नहीं हुई तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने साजिश रचकर पप्पू यादव को जेल भेजने का काम किया है। पप्पू यादव का स्वास्थ्य लगातार गिर रहा हैं। छात्रों और युवाओं में गुस्सा हैं। उनकी रिहाई तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा। 

इस प्रदर्शन में सचितानन्द यादव, अनिल पासवान,  राजीव कुमार, पुरुषोत्तम कुमार, अमित जयसवाल, मोनू कुमार, सन्तोष यादव, राजीव रंजन, नीतीश कुमार, आशीष कुमार, भानु यादव, चन्दन कुमार, अमरनाथ कर, बिटटू कुमार, मुकेश कुमार मौजूद थे।

Find Us on Facebook

Trending News