BIHAR NEWS: पेड़ से लटका मिला किशोर का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस ने कहा- मामला संदेहास्पद

BIHAR NEWS: पेड़ से लटका मिला किशोर का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस ने कहा- मामला संदेहास्पद

BEGUSARAI: बेगूसराय के मंगलवार की सुबह दौलतपुर मोइन किनारे बलुआही से एक आम के पेड़ से लटका युवक का शव मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। इस घटना के बाद दर्जनों लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई। घटना खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के दौलतपुर के मोइन किनारे बलुआही समीप की है।

मृतक युवक की पहचान दौलतपुर पंचायत के वार्ड छह निवासी हरेराम दास का 15 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार के रुप में की गई है। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सुदीन राम, एएसआई बलवंत कुमार सिंह ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लुया और पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं दूसरी ओर मृतक के पिता हरे राम दास का कहना है कि उनका बेटा सोमवार की शाम से ही लापता था। काफी खोजबीन की गई लेकिन उसका कोई अता-पता नहीं चला। आज सुबह ग्रामीणों ने आम के पेड़ पर शव लटका देखा तो इलाके में हल्ला हो गया। इसी सूचना पर जब वहां देखने के लिए गए तो वह नीतीश ही निकला।

परिजनों का यह भी कहना है कि किसी ने इसकी पहले हत्या कर दी और फिर बाद में आत्महत्या के रूप देने के लिए आम के पेड़ में शव को लटका दिया। वही खोदावंदपुर थानाध्यक्ष सुदीन राम ने बताया कि मामला संदेहास्पद लग रहा है। शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण पता चलेगा। फिलहाल सारे बिंदुओं पर जांच की जा रही है। इस घटना के बाद परिजनों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

Find Us on Facebook

Trending News