BIHAR NEWS: पति की गैरमौजूदगी में प्रेमिका के घर पहुंचा प्रेमी, गांववालों की नजर में आए दोनों, फिर हुआ यह...

BIHAR NEWS: पति की गैरमौजूदगी में प्रेमिका के घर पहुंचा प्रेमी, गांववालों की नजर में आए दोनों, फिर हुआ यह...

DESK: लखीसराय जिले में शादीशुदा प्रेमिका को प्रेमी को घर बुलाना महंगा पड़ गया. प्रेमी के घर आने की भनक गांववालों को लग गई जिसके बाद गांव में यह खबर आग की तरह फैल गई. घटना की पुष्टि होने के बाद पहले तो ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े को रातभर पेड़ में बांधकर रखा. फिर अगली सुबह उनकी शादी रचा दी.

यह मामला लखीसराय जिले के वीरुपुर थानाक्षेत्र केत तुरकैजनी गांव का बताया जा रहा है. रविवार की रात से यह घटनाक्रम शुरू हुआ जो सोमवार को समाप्त हुआ. हैरानी की बात यह है कि यह मामला स्थानीय थाने से महज एक किलोमीटर की दूरी पर हुआ, मगर पुलिस को इस घटना की खबर नहीं लगी. गांव वालों के मुताबिक लड़की की शादी इसी गांव में हुई है और प्रेमी उसके मायके के पास रहता था. युवक की पहचान शेखपुरा जिला के अकरपुर गांव निवासी सचिन कुमार के रूप में हुई. महिला का पति रविवार को बाहर गया था, जिसके बाद सचिन घर आ गया. गांववालों ने उसे देख लिया और दोनों को अमानवीय तरीके से रात भर बिजली के पोल से बांधकर रखा.

रात भर पोल से बांध कर रखे जाने के बाद सोमवार की सुबह ग्रामीणों की मौजूदगी में दोनों की शादी करा दी गई. इस दौरान ग्रामीणों के साथ स्थानीय सरपंच, महिला का पति और अन्य स्वजन भी उपस्थित रहे. सारी गतिविधियों की जानकारी स्थानीय पुलिस को तब हुई, जब युवती को गांव से विदा किया जा रहा था.

पूरा मामला समाप्त होने के बाद अंतिम में पहुंची पुलिस दोनों को थाने ले आई और दोनों से पूछताछ की. इस संबंध में थानाध्यक्ष दिलीप कुमार ने बताया कि युवती के मुताबिक ग्रामीणों द्वारा जबरन शादी रचाई गई है. हालांकि दोनों के परिवार वालों को समुचित जानकारी उपलब्ध कराते हुए बुलाया जा रहा है. उनके आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.



Find Us on Facebook

Trending News