BIHAR NEWS: शत-प्रतिशत टीकाकरण के जागरूकता टास्क को पूरा करने मंत्री पहुंचे, जागरूकता लाने का दिया निर्देश

BIHAR NEWS: शत-प्रतिशत टीकाकरण के जागरूकता टास्क को पूरा करने मंत्री पहुंचे, जागरूकता लाने का दिया निर्देश

शेखपुरा: सूबे के राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री रामसूरत राय शुक्रवार को शेखपुरा पहुंचे, जहां उनका स्वागत भाजपा कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से किया। शेखपुरा पहुंचने से पहले ही राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री रामसूरत राय का भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष पूनम शर्मा ने जिला सीमा बरबीघा के पास भव्य स्वागत किया। जिसके बाद मंत्री रामपुर सिडाय पहुंचे, जहां भाजपा नेत्री ने अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया। 

मीडिया से बात करते हुए राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री रामसूरत राय ने कहा कि देश में कोरोना से लड़ने को लेकर भारत सरकार कटिबद्ध है। कोरोना के वैक्सीनेशन को लेकर लोगों के बीच जागरूकता फैलाए जाने के उद्देश्य से आम लोगों के बीच जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना की एकमात्र दवाई वैक्सीनेशन ही है। मंत्री ने आम लोगों से टीका लेने की अपील किया है। उन्होंने यह भी कहा कि बिहार सरकार द्वारा भूमि के सर्वेक्षण को लेकर भी कार्य किया जा रहा है। इसकी प्रगति को लेकर भी अधिकारियों के साथ बैठक कर फीडबैक लिया जाएगा। 

केंद्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार में बिहार बीजेपी के कद्दावर नेता पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को जगह नहीं दिए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा नेतृत्व के दिशा निर्देश पर ही कार्यकर्ता काम करते हैं। ज्ञात हो कि रामसूरत राय अपने एक दिवसीय दौरे में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। उन्होंने पार्टी कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं को कोरोना टीकाकरण को लेकर आम लोगों के बीच जागरूकता फैलाये जाने को लेकर कार्यकर्ताओ को टिप्स देने की बात कही ताकि लोग बढ़ चढ़कर कोरोना टीकाकरण कराये।


Find Us on Facebook

Trending News