BIHAR NEWS: सांसद ने क्षेत्र भ्रमण कर जानी लोगों की समस्याएं, PHC का लिया जायजा, दिए जरूरी दिशा-निर्देश

BIHAR NEWS: सांसद ने क्षेत्र भ्रमण कर जानी लोगों की समस्याएं, PHC का लिया जायजा, दिए जरूरी दिशा-निर्देश

KISHANGANJ: किशनगंज सांसद डॉ जावेद आजाद ने शुक्रवार को अपने क्षेत्र का भ्रमण किया। इस दौरान वह लोगों से रू-ब-रब हुए और उनकी समस्याओं को जाना। साथ ही सांसद ने पीएचसी का भी निरीक्षण किया और अस्पताल प्रबंधन को कई दिशा निर्देश जारी किए।

शुक्रवार को सांसद जिले के टेढ़ागाछ प्रखंड पहुंचे जहां उन्होंने लोगों से मुलाकात कर लोगों की समस्याओं को सुना। सांसद को आया देखकर बड़ी संख्या में लोग उनके पास पहुंचे और अपनी समस्याओं से उन्हें अवगत कराया। सांसद ने एक-एककर सभी की परेशानी सुनी और अपने स्तर से उनपर जरूरी निर्देश दिए। इसके अलावा सांसद ने टेढ़ागाछ के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद का औचक निरीक्षण भी किया।प्राथमिक स्वास्थ्य केंद में उन्होंने स्वास्थ्य प्रबंधनों का जायजा लिया और स्थानीय लोगों का समस्याओं को सुना। सांसद ने स्वस्थकर्मियों को मरीजों की बेहतर सेवा के लिए प्रेरित किया। साथ ही जितनी भी समस्या लोगों द्वारा बतायी गयी उनको जल्द से जल्द प्रभारी को निराकरण कराने का निर्देश दिया।

वहीं सांसद जावेद डॉ जावेद आजाद ने स्थानीय लोगों की शिकायत पर डिलीवरी पेशेंट को सही भोजन नही दिए जाने की बात पर अस्पताल प्रबन्धक को फटकार लगाई। लोगों से जल्द ही व्यवस्था सुधार करने की बात कही। इस दौरान सांसद प्रतिनिधि एहसान हसन,  शाह आलम जिला पार्षद क्षेत्र संख्या 1 प्रत्याशी हाफिज असरफ अबूतल्हा यजदानी,  असग़र आलम, असरफ राही, अबूजर नितेश कुमार, मंटू कुमार, जिला पार्षद शौकत आलम अंसार आलम सूरज कुमार आदि लोग मौजूद रहे।

Find Us on Facebook

Trending News