बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: नालंदा में डेकोरेशन संचालक की ईंट पत्थर से कूच कूच कर हत्या, शौचालय की टंकी से शव बरामद , एक गिरफ्तार

Bihar News: नालंदा में डेकोरेशन संचालक की ईंट पत्थर से कूच कूच कर हत्या, शौचालय की टंकी से शव बरामद , एक गिरफ्तार

नालंदा - हिलसा थाना इलाके के इंदौत गांव बदमाशों ने डेकोरेशन संचालक की ईंट पत्थर से कूच कूच कर हत्या के बाद शव को शौचालय की टंकी में फेंक दिया। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है । हालांकि हत्या क्यों की गई है इसका खुलासा नहीं हुआ है जबकि ग्रामीणों में अवैध संबंध में इस जघन्य हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है । हालांकि परिजन लूटपाट की नीयत से हत्या की बात बता रहे हैं ।

मृतक हिलसा अनुमंडल के चिकसौरा थाना क्षेत्र के दामोदरपुर गांव निवासी संतोष कुमार है । 

परिजनों ने बताया कि वह डेकोरेशन  और डीजे का काम करता है । 15 सितंबर को मरांची गांव निवासी विक्कू कुमार चौधरी शादी और जन्मदिन की पार्टी के नाम से  डेकोरेशन बुक कराया । इसके बाद वह डेकोरेशन लगाने अपने पुत्र रोहित कुमार के साथ विक्की के एक महिला रिश्तेदार के यहां पहुंचा तो विक्कू उसी के यहां रुक जाने को कहा । रात में विक्कू अपने सहयोगी के साथ मिलकर खेत में ले जाकर पिता- पुत्र के साथ लाठी डंडे और ईंट पत्थर से मारपीट करने लगा । मारपीट के दौरान रोहित बेहोश होकर गिर गया उसके बाद वह संतोष को घर लाकर हत्या करने के बाद शव को शौचालय की टंकी में फेंक दिया । 

दो दिन बीत जाने के बाद भी जब पिता पुत्र घर नहीं लौटा तो पत्नी ने मामला दर्ज कराया इसके बाद पुलिस हरकत में आई और डेकोरेशन बुक करने वाले युवक को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने हत्या के बाद शव को  शौचालय की टंकी में फेंकने की बात बताई जिसके बाद पुलिस ने शव को बरामद किया । 

डीएसपी सुमित कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है जल्दी ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा । शव का  पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है ।

रिपोर्ट- राज पाण्डेय

Editor's Picks