बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING: गया के एक बड़े बस मालिक के घर भी एनआईए की छापेमारी,जेडीयू नेत्री पूर्व MLC मनोरमा देवी के साथ इन लोगों के घर को भी पुलिस ने घेरा

BIG BREAKING: गया के एक बड़े बस मालिक के घर भी एनआईए की छापेमारी,जेडीयू नेत्री पूर्व MLC मनोरमा देवी के साथ इन लोगों के घर को भी पुलिस ने घेरा

गया के एक बड़े बस मालिक के घर भी एनआईए की छापेमारी,जेडीयू नेत्री पूर्व MLC मनोरमा देवी के साथ इन लोगों के घर को भी पुलिस ने घेरा

बिहार में एनआईए ने बड़ी कार्रवाई की है. एनआईए की टीम ने पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी के साथ हीं गया जिले के झारखंड-बिहार बॉर्डर से जुड़े नक्सल प्रभावित बांकेबाजार में सिमरन बस के मालिक के घर और ऑफिस पर भी छापेमारी कर रही है. 

सिमरन बस मालिक द्वारिका यादव के घर एनआईए की छापेमारी चल रही है.

वहीं भभुआ में एनआईए की टीम द्वारा न्यू रुचिका प्रिंटर्स प्रेस सुबह 5:00 से लेकर अब तक छापेमारी चल रही है .एन आईए कि टीम द्वाराकई बिंदुओं पर जांच की जा रही हैमौके पर स्थानीय पुलिस व एनआईए की टीम मौजूद है.

बता दें  बिहार से बड़ी खबर .जदयू नेत्री पूर्व MLC मनोरमा देवी के घर एनआईए की ने छापेमारी की है. पूर्व MLC मनोरमा देवी के गया स्थित घर को चारो तरफ से पुलिस बल ने घेर लिया है.

पूर्व विधान पार्षद मनोरमा देवी के गया में स्थित घर पर एनआइए की टीम ने  सुबह करीब 4:30 बजे छापा मारा . अहले सुबह  से हीं छापेमारी  चल रही है. घर के चारों तरफ पुलिस बल तैनाती की गई है. 

गया शहर के रामपुर थाना क्षेत्र के एपी कॉलोनी स्थित आवास पर एनआईए ने छापामारी की है. एनआइए की टीम मकान के अंदर है और मनोरमा देवी के घर के आसपास बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है.


Editor's Picks