BIHAR NEWS: अब उर्दू में पीएम मोदी के ऊपर लिखी किताब को पढ़ेंगे लोग, पीएम मोदी खुद करेंगे किताब का विमोचन, छपरा के हाफिज हैं सहायक लेखक

BIHAR NEWS: अब उर्दू में पीएम मोदी के ऊपर लिखी किताब को पढ़ेंगे लोग, पीएम मोदी खुद करेंगे किताब का विमोचन, छपरा के हाफिज हैं सहायक लेखक

पटना: वैसे तो देश के कई राजनेताओं के ऊपर किताबें लिखी जा चुकी हैं, अब पीएम नरेंद्र मोदी की भी जीवनशैली, व्यवहार व कुशल नेतृत्व क्षमता पर एक विशेष किताब उर्दू भाषा में लिखी जा रही है। खास यह है कि इस किताब के सहायक लेखक छपरा जिले के छोटा तेलपा निवासी हाफिज साहेब रजा खान छपरवी हैं, जबकि लेखक महाराष्ट्र सरकार के पूर्व अध्यक्ष व उर्दू साहित्य एकेडमी के डा अहमद राणा हैं।

ज्ञात हो कि किताब के संबंध में डॉ अहमद राणा के साथ हाफिज साहेब रजा खान के साथ पिछले दिनों पीएमओ के राज्यमंत्री डॉ जितेंद्र सिंह से पीएमओ ऑफिस में विशेष मुलाकात की। इसमें डा जितेंद्र सिंह के विचारों को भी नोट किया गया है, जिसे पुस्तक में प्रकाशित किया जायेगा। पुस्तक में नरेंद्र मोदी पर अपने विचारों को रखने वालों में प्रख्यात विद्वान, धर्मगुरुओं, फिल्म अभिनेताओं तथा देश के बड़े-बड़े उद्योगपति आदि शामिल हैं। छपरवी ने बताया कि किताब का विमोचन पीएम मोदी के हाथों जल्द होगा। 

डॉ जितेंद्र सिंह से मुलाकात के क्रम में साहेब रजा खान ने उनको सारण के मशहूर स्वतंत्रता सेनानी हजरत मौलाना मजहरुल हक की तस्वीर भी भेंट की और उनको छपरा आने का न्योता दिया। किताब के लिए पीएम मोदी के प्रति अपने विचारों को रखने विद्वान, धर्मगुरुओं, फिल्म अभिनेताओं तथा देश के बड़े-बड़े उद्योगपति आदि की बातों को इस पुस्तक में उर्दू में समाहित किया जा रहा है। 

Find Us on Facebook

Trending News