बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

bihar news: मोतिहारी में पुलिस को देखते हीं बैग छोड़ कर दुम दबा कर भागने लगे मास्टर साहब, पुलिस ने सोंटा तो सब बक दिए...

bihar news: मोतिहारी में पुलिस को देखते हीं बैग छोड़ कर दुम दबा कर भागने लगे मास्टर साहब, पुलिस ने सोंटा तो सब बक दिए...

Motihari news: मोतीहारी जिला में बच्चो के गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देने वाले गुरु जी को पुलिस ने एक करोड़ के चरस के साथ गिरफ्तार किया है. गुरुजी बच्चों को स्कूल में शिक्षा देना छोड़ मादक पदार्थो का तस्करी करने में जुटे थे कि पुलिस ने उन्हें धर दबोचा. शिक्षक के चरस के साथ गिरफ्तार होने के बाद चर्चा का बाजार गर्म है. गिरफ्तार शिक्षक चरस की तस्करी कर रहे है . पुलिस ने लगभग 11 किलो चरस के साथ दो को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार में एक सरकारी स्कूल के शिक्षक भी है . रक्सौल डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस ने कार्रवाई की है. पुलिस ने रक्सौल थाना क्षेत्र के महिन्द्रा शो रूम के पास कार्रवाई किया है.

मोतिहारी पुलिस को सूचना मिली थी कि मादक पदार्थ के तस्कर बड़ी खेप लेकर पहुंचने वाले है. रक्सौल डीएसपी धीरेंद्र कुमार ने नेतृत्व में पुलिस ने घेराबंदी कर दो तस्करों को 10.144 किलोग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया. गिरफ्तार तस्कर की पहचान रक्सौल के अंकेश कुमार और हरैया ओपी थाना क्षेत्र के शैलेन्द्र कुमार के रूप में किया गया है. 

गिरफ्तार शैलेन्द्र कुमार एक सरकारी स्कूल के शिक्षक बताये जा रहे है, ।जो 20 पैकेट में रखे चरस की खेप को लेकर नेपाल से आ रहे थे. बरामद चरस की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत एक करोड़ बताया जा रहा है. रक्सौल थाना पुलिस गिरफ्तार तस्कर के विरुद्ध करवाई में जुटी है.

छापेमारी दल में रक्सौल डीएसपी धीरेंद्र कुमार, कार्यपालक दण्डाधिकारी रवि कुमारी,रक्सौल थाना अध्यक्ष राजीव नंदन सिन्हा,दरोगा सजीवन पासवान,प्रभात कुमार सहित शामिल थे .

रिपोर्ट- हिमांशु कुमार

Editor's Picks