BIHAR NEWS: पप्पू यादव की जमानत याचिका खारिज, जाप नेताओं ने लिया सेवा का संकल्प

BIHAR NEWS: पप्पू यादव की जमानत याचिका खारिज, जाप नेताओं ने लिया सेवा का संकल्प

पटना : जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद पप्पू यादव की जमानत याचिका मंगलवार को खारिज हो गयी, जिसे पार्टी के नेताओं ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया। हालांकि जाप नेताओं ने न्यायालय में विश्वास जताते हुए पप्पू यादव के बताए रास्ते पर चलते हुए सेवा का संकल्प लिया। 

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह कुशवाहा, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रघुपति सिंह, पूर्व विधायक भाई दिनेश, पार्टी राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचंद सिंह व राजेश रंजन पप्पू ने कहा कि हम जन अधिकार पार्टी (लो) के सभी नेता एवं कार्यकर्ता पूरी मजबूती के साथ अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव द्वारा शुरू किए गए सेवादारी को जारी रखने का संकल्प लेते हैं। पप्पू यादव की आज रिहाई नहीं होने से हम थोड़ा दुःखी जरूर हैं, लेकिन हमारे उत्साह में कमी नहीं है। 

जाप नेताओं ने कहा कि सेवा और संघर्ष का हमारा सारा अभियान जारी रहेगा। हम गरीब व जरूरतमंद लोगों के बीच भोजन का वितरण,  ब्लैक फंगस की दवाई और उपस्वास्थ्य केंद्र के लिए संघर्ष जारी रखेंगे। साथ ही कोरोना से मरने वाले लोगों के परिजनों को चार लाख रुपये दिलाने की मुहिम जारी रहेगा। इसके अलावा जिन पंचायतों में अधिक से अधिक लोगों की मृत्यु कोरोना से हुई, वहां स्वास्थ्य शिविर जारी रखने को भी हम संकल्पित हैं। संकल्प सभा में  राजू दानवीर, सचितानन्द यादव, नीरज कमांडो, नीतीश, मोनू सहित कई लोग उपस्थित थे।

Find Us on Facebook

Trending News