BIHAR NEWS: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पांच अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की गाड़ियां बरामद

BIHAR NEWS: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पांच अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की गाड़ियां बरामद

BETTIAH: नौतन पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, चोरी की छह बाइक, एक कार, दो मोटर व गाडी खोलने के कई औजार के साथ पांच अंतर्राज्यीय वाहन लुटेरों को नौतन पुलिस ने किया गिरफ्तार।पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की है।

नौतन थाना क्षेत्र के बरियारपुर बीन टोली गांव से चोरी की 6 बाइक, कार, दो मोटर और गाडी खोलने के औजार के साथ पांच अपराधी को गिरफ्तार करने मे सफलता हासिल की है। इस संबंध मे नौतन थानाध्यक्ष अनुज कुमार पांडेय ने बताया कि बुधवार की दोपहर पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि बरियारपुर के अनिल कुमार राम के घर पर कुछ अपराधिक किस्म के लोग जमा हुए हैं। मालूम हुआ कि यह सभी चोरी का सामान लाकर उसके पार्ट पुर्जे को खोल कर बिक्री करते हैं। सूचना के आलोक मे त्वरित कार्रवाई करते हुए बरियारपुर बीन टोली गांव पहुंची और घेराबंदी कर अनिल कुमार राम के घर से सभी को हिरासत में ले लिया।

हिरासत में लिए गए लोगों की पहचान अनिल कुमार राम, गुडू राम, सुनील मुखिया, रविन्द्र कुमार और फतेपुर योगापट्टी के राजेश कुमार राम को हिरासत में लिया। साथ ही उन्होनें यह भी बताया कि पुछताछ के दौरान सभी आरोपियों द्वारा संतोषजनक जवाब नही दिया। पुलिस मामले मे कांड अंकित कर कार्रवाई में जुट गयी है। साथ ही उनके बताए स्थान पर छापेमारी की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News