ट्रेन से कटकर महिला की मौत, हादसा या आत्महत्या, इसको लेकर असमंजस में रेल पुलिस

ट्रेन से कटकर महिला की मौत, हादसा या आत्महत्या, इसको लेकर असमंजस में रेल पुलिस

MASAURHI : तारेगना जीआरपी में मसौढ़ी कोर्ट हाल्ट के पास उस वक़्त एक बड़ा हादसा हो गया जब रेलवे ट्रैक पार कर रही एक महिला ट्रैन की चपेट में आ गई। ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई।मृतक महिला की पहचान मसौढ़ी थाना क्षेत्र के जगदेव पथ निवासी रंजीत कुमार की पत्नी गुड़िया कुमारी के रूप में हुई है।आस पास की सूचना पर पहुँची तारेगना रेल पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।फिलहाल तारेगना रेल पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जाँच कर रही है।

मौत को लेकर अभी स्पष्ट नहीं

मामले में अलग अलग बातें सामने आई है। कुछ लोगों का कहना है कि यह हादसा है, वहीं कुछ लोग महिला द्वारा जानबूझकर ट्रेन के सामने आने की बात कर रहे है। ऐसे में यह स्पष्ट नहीं है कि मौत हादसा है या आत्महत्या। तारेगना रेल पुलिस का कहना है कि फिलहाल शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा जा रहा है। जिसके बाद जांच में ही मौत की घटना को लेकर कुछ स्पष्ट कहा जा सकता है।

नालंदा में भी हुआ हादसा

ट्रेन से कटकर मौत की दूसरी घटना नालंदा जिले से भी सामने आई है। करायपरसुराय थाना इलाके में ट्रेन से कटकर एक व्यक्ति की मौत हो सकी है। फिलहाल मृतक की पहचान  नहीं हो सकी है। जांच के दौरान उसके पास से दो मोबाइल और एक बाइक की चाभी बरामद। 

Find Us on Facebook

Trending News