BIHAR NEWS: बाढ़ पीड़ितों के आक्रोश का शिकार हुए राजद विधायक, सुरक्षाकर्मी भी रह गए हक्का-बक्का, राजनीतिक साजिश के तहत हमले की कही बात

BIHAR NEWS: बाढ़ पीड़ितों के आक्रोश का शिकार हुए राजद विधायक, सुरक्षाकर्मी भी रह गए हक्का-बक्का, राजनीतिक साजिश के तहत हमले की कही बात

MOTIHARI: जिले में उस वक्त अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब राजद विधायक की गाड़ी पर गुस्साए ग्रामीणों ने धावा बोल दिया। एक तरह से उन्होनें विधायक पर हमला ही कर दिया। ग्रामीणों के गुस्साए रूप को देखकर राजद विधायक सहित उनके सुरक्षाकर्मी भी हक्का-बक्का रह गए। यह मामला जिले के सुगौली थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

दरअसल सुगौली थाना क्षेत्र में लालपरसा इलाके में बाढ़ से घिरे ग्रामीणों ने रविवार की रात लालपरसा गांव के सामने राजमार्ग जाम कर दिया। ग्रामीण बाढ़ के बीच सरकारी राहत, नाव सहित सरकारी सुविधा नहीं मिलने की वजह से हंगामा करने लगे। इसी बीच रामगढ़वा से आ रहे राजद विधायक ई.शशिभूषण राजमार्ग के पास पहुंचे। उन्हें पहचानते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण उनकी गाड़ी के आगे बैठ गए औऱ उनका रास्ता जाम कर दिया। राजद विधायक लगातार लोगों से रास्ते से हट जाने की गुहार लगाते रहे, मगर गुस्साए ग्रामीणों के आगे उनकी एक ना चली। मामले की सूचना मिलते ही सुगौली पुलिस मौके पर पहुंची और बड़ी मशक्कत के बाद विधायक की गाड़ी को जाम से निकाला।

इस घटना के बाद राजद विधायक शशि भूषण सिंह ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘निरंकुश सरकार के शासन में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। एक राजनीतिक साजिश, चुनावी रंजिश और जातीय उन्माद फैलाने के लिए निर्दोष जनता को भड़काया गया। एक सोची समझी साजिश के तहत मेरे ऊपर हमला करवाया गया जो अत्यंत निंदनीय है। सुगौली के जनता की दुआ से मैं सुरक्षित हूं। मैं उन साजिशकर्ताओं को बताना चाहता हूं, कि जनता की सेवा करते हुए मेरी जान भी चली जाए तब भी मुझे परवाह नहीं है। मैं सेवक हूं और सेवा करता रहूंगा। सुगौली विधानसभा के तमाम जनता से अपील है मैं प्रतिदिन बाढ़ का मुआयना कर रहा और इसके स्थायी निदान के लिए भी आलाधिकारियों से योजना बना रहा हूं। आप सभी से अनुरोध है कि इस आपदा की घड़ी में धर्य बनाये रखें। सारी समस्याओं का निदान बहुत जल्द हो जाएगा’।

Find Us on Facebook

Trending News