BIHAR NEWS: बालू लदे ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में भाई की मौत, दूसरा गंभीर हालत में इलाज के लिए रेफर

BIHAR NEWS: बालू लदे ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में भाई की मौत, दूसरा गंभीर हालत में इलाज के लिए रेफर

NAWADA: नवादा जिले नारदीगंज थाना क्षेत्र के अकौना फ़लडु के बीच सड़क हादसे में बालू लदा ट्रैक्टर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक चला रहे व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं पीछे बैठा दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घाल बताया जा रहा है।

मृतक की पहचान नालन्दा जिले के छबिलापुर थानान्तर्गत लोदीपुर निवासी कैलाश प्रसाद का पुत्र विनोद प्रसाद के रूप में की गई है। वहीं जख्मी मृतक का बड़ा भाई विद्याभूषण प्रसाद है। पुलिस शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया गया। जख्मी अवस्था मे विद्याभूषण प्रसाद को सीएचसी नारदीगंज में दाखिल कराया गया,जहां कार्यरत चिकित्सक डॉ उमेश प्रसाद शर्मा ने इलाज के उपरांत बेहतर इलाज के लिये पावापुरी रिम्स भेज दिया। 

बताया जाता है कि दोनों सहोदर भाई बाइक से अपने घर नवादा की ओर लड़की देखने के लिए जा रहा था,जब वह राजगीर बोधगया राजमार्ग पर अकौना गांव के समीप बाइक से पहुंचा था,कि तभी नारदीगंज की ओर से तेज रफ्तार में आ रही बालू लदा ट्रैक्टर ने बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी। जिससे बाइक चालक की मौत घटनास्थल पर हो गई। वही उस बाइक पर सवार दूसरे भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया। 

हादसे की खबर मिलते ही आसपास के लोग दौड़ पड़े और घटना की सूचना पुलिस को दिया। सूचना के बाद एएसआई बीरेन्द्र पासवान पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुँचे और शव को जब्त कर मामले की छानबीन में जुट गए। इधर घटना के बाद ट्रेक्टर चालक वाहन लेकर भागने में सफल रहा। हादसे की खबर पाते ही स्वजनों व शुभचिन्तकों में मातम छा गया।

Find Us on Facebook

Trending News