BIHAR NEWS: पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, हत्या या खुदकुशी पर बना सस्पेंस

BIHAR NEWS: पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, हत्या या खुदकुशी पर बना सस्पेंस

MUZAFFARPUR: जिले के कटरा थाना क्षेत्र स्थित चामुंडा स्थान गाछी में गुरूवार को पेड़ से लटका युवक का शव बरामद हुआ है। शव मिलने कि सूचना पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई जिसके बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। 

स्थानीय लोगों ने पेड़ पर लटके शव की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पेड़ से लटके शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच अस्पताल भेज दिया। मामले में कटरा थानाध्यक्ष ललित कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। शव का शिनाख्त कर ली गई है। मृतक की पहचान धनौर गांव निवासी राम एकबाल महतो के बेटे भजन कुमार है। साथ ही घटनास्थल से एक बाइक भी बरामद की है।

घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि बीती रात को वह घर से अचानक ही कहीं चला गया था। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा कि उसकी हत्या हुई या उसने खुदकुशी की। हालांकि पुलिस प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला मानकर कार्रवाई कर रही है। बता दें कि मामला अभी साफ नहीं हुआ है कि हत्या हैं या आत्महत्या। गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई है स्थानीय पुलिस।

Find Us on Facebook

Trending News