BIHAR NEWS: SKMCH का निरीक्षण करने पहुंचे तेजप्रताप के साथ उमड़ी भीड़, समर्थकों ने कोरोना को दिखाया ठेंगा

BIHAR NEWS: SKMCH का निरीक्षण करने पहुंचे तेजप्रताप के साथ उमड़ी भीड़, समर्थकों ने कोरोना को दिखाया ठेंगा

MUZAFFARPUR: बिहार सरकार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सह राजद विधायक तेजप्रताप यादव बुधवार को मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच अस्पताल पहुंचे। जहां पहुंचते ही राजद के सैकड़ों समर्थकों की भीड़ जुट गई। समर्थकों ने कोरोना को ताक पर रखकर सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ी। इस दौरान स्थिति ऐसी हो गई कि अस्पताल अधीक्षक को भीड़ को खाली करने के लिए चेतावनी तक देनी पड़ी।

बीते कुछ दिनों से तेजप्रताप यादव स्वास्थ्य व्यवस्था को देखने के लिए बिहार के अलग अलग जिलों के सरकारी बड़े अस्पतालों का दौरा कर रहे है। इसी क्रम में तेज प्रताप यादव एसकेएमसीएच अस्पताल में स्वास्थ्य व्यवस्था को देखने के लिए यहां पहुंचे थे। इसी अस्पताल में कोरोना मरीजों के लिए वार्ड बनाया गया है। तेज प्रताप ने सबसे पहले कोरोना वार्ड में जाकर मरीजो का हाल जाना।उसके बाद AES वार्ड में जाकर भर्ती बच्चों का हाल जाना। तेजप्रताप ने सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार गरीबों के साथ भेदभाव कर रही है। कोई गरीब को देखने वाला नहीं है। अस्पताल में डॉक्टरों की कमी है। उन्होंने बताया कि अस्पताल में साफ-सफाई की भी बहुत कमी है। एंटीजेन किट घोटाले पर उन्होंने बताया कि सरकार पूरी तरह घोटाले में लिप्त है। अस्पताल में वार्ड बन्द है हर बिल्डिंग जर्जर हालत में है। उन्होंने सरकार से उसकी नाकामयाबी पर इस्तीफे की मांग भी की। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार में हर जगह घोटाला हैं जनता को सरकार ने निगलेट कर दिया है ऐसे में हमारा फर्ज बनता है कि हम जनता को देखे।

इसी क्रम में मुजफ्फरपुर SKMCH अस्पताल पहुंचने के बाद अफरातफरी मच गई। सैकड़ो की संख्या में समर्थकों की भीड़ एसकेएमसीएच जुट गई। हालात काबू में बाहर जाने के बाद अस्पताल अधीक्षक ने अनाउंस करते हुए कहा कि इस तरह से भीड़ लगाने पर कार्रवाई की जाएगी इसलिए शांति व्यवस्था बनाएं। इसी बीच तेजप्रताप यादव के सामने ही SKMCH के स्वीपर ने ‘तेजप्रताप यादव जिंदाबाद’ के नारे  जोरशोर से लगाने लगा और अपनी वेतन बढ़ाने एवं समय से मिले इसके लिए अपील भी की गई। इस दौरान साथ में मौजूद रहे राजद के गायघाट विधायक निरंजन राय, कांटी विधायक इसराइल मंसूरी, मीनापुर विधायक मुन्ना यादव, राजद जिलाध्यक्ष रमेश गुप्ता, युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता दीपक ठाकुर, छात्र राजद के प्रधान महासचिव चंदन यादव, प्रदेश महासचिव अमरेंद्र कुमार, जिलाध्यक्ष संजय यादव, रंजीत रजक, समेत अन्य सैकड़ों राजद कार्यकर्ता।



Find Us on Facebook

Trending News