BIHAR NEWS : अचानक सदर अस्पताल पहुंच गए तेज प्रताप, नदारद थे सभी डॉक्टर, सरकार पर भड़के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री

BIHAR NEWS : अचानक सदर अस्पताल पहुंच गए तेज प्रताप, नदारद थे सभी डॉक्टर, सरकार पर भड़के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री

HAJIPUR : जिले के सदर अस्पताल के निरीक्षण के लिए पहुंचे बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव, जहां उन्होंने अस्पताल की व्यवस्था को लेकर सरकार को जमकर खरी खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार ने प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है। महुआ विधायक के साथ अस्पताल पहुंचे तेज प्रताप ने बताया कि इस अस्पताल में चारों तरफ गंदगी पसरा हुआ है। कोई डॉक्टर भी नजर नहीं आ रहा है, पूरी व्यवस्था बिल्कुल चरमराई हुई नजर आ रही है। 

अपने विधानसभा क्षेत्र में जा रहे तेज प्रताप ने कहा कि सदर अस्पताल में गंदगी का अंबार लगा है और इमरजेंसी वार्ड और प्रसव वार्ड में मरीजों के लिए जरूरी सुविधाएं उपलब्ध नहीं है वहीं उन्होंने इस दौरान सिविल सर्जन कार्यालय पहुंच कर भी निरीक्षण किया जहां सीएस कार्यालय में ताला लगने को लेकर भी तेज प्रताप यादव ने नीतीश सरकार पर प्रहार किया और कहा कि कोरोना महामारी के दौर में भी सिविल सर्जन का कार्यालय अभी तक बंद है लेकिन सरकार मूकदर्शक बनी है तेज प्रताप ने अपने निरीक्षण के दौरान  सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड प्रसव वार्ड सीएस कार्यालय और अस्पताल परिसर का मुआयना किया और सदर अस्पताल की बदहाल व्यवस्था की सहारे नीतीश सरकार को कटघरे में खड़ा किया

एबुलेंस घोटाले पर नहीं बोले कुछ 

लंबे समय बाद अपने विधानसभा क्षेत्र के लिए निकले तेज प्रताप के साथ इस दौरान महुआ विधायक भी मौजूद रहे। उन्होंने इस दौरान अस्पताल में किए जा रहे टीकाकरण को लेकर भी जानकारी मांगी। जिस पर कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया। इस दौरान तेज प्रताप से सिवान में हुए एंबुलेंस घोटाले के लेकर किए गए सवाल पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। उन्होंने साफ किया कि वह सिर्फ हाजीपुर सदर अस्पताल की व्यवस्था को लेकर बात करेंगे। 


Find Us on Facebook

Trending News