बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : गोपालगंज में बगीचे में फांसी के फंदे से लटकता मिला युवक का शव, परिजनों में मचा कोहराम

BIHAR NEWS : गोपालगंज में बगीचे में फांसी के फंदे से लटकता मिला युवक का शव, परिजनों में मचा कोहराम

GOPALGANJ : जिले के हथुआ थाना क्षेत्र के हथुआ गोपाल मंदिर के पीछे बगीचे में पेड़ से लटकता हुआ एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है। शव को बरामद करने के बाद पुलिस एफएसएल के टीम को सूचना देकर मामले की जांच में जुट गई है। मृतक  की पहचान हथुआ थाना क्षेत्र के मनिछापर गांव निवासी व्यास मुनि प्रसाद के 22 वर्षीय बेटा दीपू कुमार के रूप में की गई है।

घटना के संदर्भ में बताया जाता है की मृतक बुधवार की रात खाना खाकर घर में सो गया था। लेकिन अहले सुबह वह घर से बाहर निकल कर घर से करीब 5 सौ मीटर दूर गोपाल मंदिर के पिछले बगीचे में गया और आम के पेड़ में रस्सी के फंदा बनाकर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। वही काफी देर तक जब वह घर पर दिखाई नही दिया। तब परिजनो ने उसकी खोजबीन शुरू की। इसी बीच कुछ लोग बगीचे की तरफ गए थे। जहां उसका शव लटकते हुए देख कर शोर मचाया। 

वही किसी ने इसकी सूचना हथुआ थाना की पुलिस को दी। सूचना मिलते ही हथुआ थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से नीचे उतारा। सूचना मिलने के बाद एफ एस एल की टीम भी मौके पर पहुंची और पड़ताल शुरू करते हुए कुछ साक्ष्य को इकट्ठा कर जब्त कर ली। 

इस संदर्भ में हथुआ थानाध्यक्ष विकास कुमार ने बताया की एक युवक का शव फांसी के फंदे से बरामद किया गया है मामले की जांच की जा रही है। एफएस एल की टीम को भी बुलाई गई है। फिलहाल इस घटना के बाद मृतक के परिजनो में कोहराम मच गया है। वहीँ परिजनो का रो रो कर बुरा हाल है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Editor's Picks