BIHAR NEWS: एएनएम की फर्जी बहाली की खबर से कई घंटो तक परेशान रहे अभ्यर्थी, अधिकारियों के समझाने पर मानी भूल

BIHAR NEWS: एएनएम की फर्जी बहाली की खबर से कई घंटो तक परेशान रहे अभ्यर्थी, अधिकारियों के समझाने पर मानी भूल

SASARAM: खबर सासाराम अनुमंडल क्षेत्र से है। जहां स्वास्थ्य विभाग में जालसाजों द्वारा फर्जी बहाली निकाल दी गई थी। जिसके बाद आज बड़ी संख्या में अभ्यर्थी सिविल सर्जन कार्यालय पहुंच गए।

बता दें, कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर सासाराम के स्वास्थ्य विभाग द्वारा फर्जी बहाली का एक पत्र वायरल हो गया था। इस मामले को लेकर एफआईआर भी दर्ज की गई थी। बहुत से अभ्यर्थी उसे सही मानकर आज सासाराम के सिविल सर्जन कार्यालय पहुंच गए। जिसे देखते हुए सासाराम के एसडीएम मनोज कुमार भी मौके पर पहुंचे तथा अभ्यर्थियों को समझाया। उन्होंने बताया कि शरारती तत्वों ने फर्जी तरीके से वैकेंसी निकाल दी गयी है तथा उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसको लेकर भ्रम की स्थिति हो गई थी। चुकी स्वास्थ्य विभाग ने इसका खंडन करते हुए विज्ञापन भी जारी किया था। लेकिन फिर भी दूर दराज के जिलों से बहुत से लोग सासाराम पहुंच गए। जिसे समझा-बुझाकर वापस भेजा जा रहा है। वही दूर दराज से आए अभ्यर्थियों के लिए सिविल सर्जन कार्यालय द्वारा फिलहाल भोजन तथा विश्राम के लिए जगह उपलब्ध कराया गया है। भोजन उपलब्ध होने से फर्जीवाड़े के शिकार लोगों को कुछ राहत मिली।

मामले पर सिविल सर्जन ने कहा कि बहुत से अभ्यर्थी एएनएम की फर्जी बहाली को सच मानकर पहुंच गए। जिससे लोगों को काफी परेशानी की गई। इस बहाली का जिलाधिकारी और सिविल सर्जन द्वारा खंडन किया जा चुका है। साथ ही समाचार पत्रों में भी इस संबंध में जानकारी दी गई थी। हालांकि सोशल मीडिया पर अब भी गलत खबर वायरल हो रही है, जिसका खामियाजा हम सभी और अभ्यर्थी उठा रहे हैं। उन्होनें लोगों से गुजारिश की कि किसी भी तरह की खबर की पहले सत्यता जान लें, उसके बाद ही कोई कदम उठाएं।

Find Us on Facebook

Trending News