BIHAR NEWS : बातों बातों में हुआ झगड़ा गोलीबारी तक पहुंचा, एक युवक की हो गई मौत, अब इलाके में तनाव का माहौल

BIHAR NEWS : बातों बातों में हुआ झगड़ा गोलीबारी तक पहुंचा, एक युवक की हो गई मौत, अब इलाके में तनाव का माहौल

MASAURHI : मसौढ़ी अनुमंडल क्षेत्र में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अभी कल के गोली कांड का  24 भी नहीं बिता है कि एक बार फिर साथ में बैठे कुछ युवकों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसमें हुई गोलीबारी में एक युवक की मौत हो गई। इस घटना के बाद इलाके में तनाव कि स्थिति बताई जा रही है।

पूरा मामला अनुमंडल के पुनपुन थाना क्षेत्र के घुड़दौड़ गांव की है जहां साथ बैठ कर बात कर रहे कुछ युवकों में किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई जिसके बाद ये घटना घटी है।।जानकारी के अनुसार जिसको गोली लगी और जिसने गोली मारी दोंनो एक ही गाँव के रहने वाले हैं।। घटना से पहले दोनों एक साथ ही थे कि किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया जिसके बाद एक युवक ने अपने कमर में से पिस्तौल निकाल कर दूसरे युवक पर तबातोड़ 3 गोलियां चला दी जिसमें से एक गोली युवक के पंजरे में जा धंसी, जिसके बाद मौके पर ही  युवक गिर गया। आनन फानन में उसे इलाज हेतु पटना भेजा गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृत युवक की पहचान घुड़दौड़ निवासी दीपक कुमार के रूप में हुई है। 

वारदात के बाद संलिप्त सभी लोग गांव से फरार हो गए हैं। मृतक और आरोपी दोनों एक ही गांव के होने के कारण गांव में तनाव की स्थिति बन गई। इसको लेकर पुनपुन थाना सहित आसपास के कई थानों की पुलिस देर रात तक गांव में रुकी हुई है। पुलिस के अनुसार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News