BIHAR NEWS: पटना से दिल्ली जा रही सम्पूर्ण क्रांति एक्सप्रेस ट्रैक्टर से टकराई, बड़ा हादसा होते होते बचा

BIHAR NEWS: पटना से दिल्ली जा रही सम्पूर्ण क्रांति एक्सप्रेस ट्रैक्टर से टकराई, बड़ा हादसा होते होते बचा

PATNA: बिहार में देर रात बड़ा रेल हादसा होते होते बच गया. 02393 राजेंद्र नगर नई दिल्ली संपूर्ण क्रांति देर रात दानापुर के पास दुर्घटना का शिकार होने से बाल-बाल बच गई. दरअसल आउटर सिग्नल के पास ट्रेन ट्रैक्टर से टकरा गई और उसे टक्कर मारते हुए ट्रेन 300 मीटर दूर ले गई. ड्राइवर ने समझदारी दिखाते हुए इमरजेंसी ब्रेक लगाया और ट्रेन को रोक लिया.

इस हादसे में ट्रेन के इंजन को क्षति पहुंची और ट्रैक्टर ट्रेन के इंजन में ही फंस गया. घटना की सूचना मिलते ही आरपीएफ और रेल थाने के साथ-साथ स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया. हालांकि इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

ग्रामीणों और रेल कर्मियों के सहयोग से ट्रॉली के इंजन को बाहर निकाला गया. आधे घंटे बाद ट्रेन के दूसरे इंजन के सहारे ट्रेन को दानापुर स्टेशन के पास लाया गया. इस संबंध में आरपीएफ इंस्पेक्टर शंकर अजय पटेल ने बताया कि गोरगावां सीमेंट गोदाम के पास ट्रैक्टर ट्रेन से टकरा गया और फंसकर ट्रेन के सथ खिंचता चला गया. इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है. ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया है. उस पर मामला दर्ज कर ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है.


Find Us on Facebook

Trending News