BREAKING NEWS : घर में घुसकर की किराना व्यावसायी की हत्या, उलझन में पुलिस बंद कमरे में कैसे हुई हत्या

BREAKING NEWS : घर में घुसकर की किराना व्यावसायी की हत्या, उलझन में पुलिस बंद कमरे में कैसे हुई हत्या

GAYA : जिले के कष्ठा  क्षेत्र में एक किराना व्यावसायी की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि अज्ञात अपराधियों द्वारा व्यावसायी के घर में घुसकर उसकी हत्या कर दी। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस डॉग स्क्वायड की सहायता से हत्यारों की तलाश में जुट गई है। 

जानकारी के अनुसार मृतक बीती रात को अपने दुकान में ही सोया हुआ था। सुबह जब ग्राहक दुकान पर सामान खरीदने पहुंचे तो देखा की दुकान बंद है। कुछ जान-पहचान के ग्राहकों ने तब दिनेश साव के बेटे प्रभाकर उर्फ हनुमान को फोन लगाया। पूछा कि अब तक दुकान क्‍यों बंद है। जिसके बाद जब दुकान के अंदर से कोई जवाब नहीं मिला तो लोगों को शक हुआ और उन्होंने दुकान का दरवाजा तोड़ दिया। इस दौरान दुकानदार का बेटा भी वहां पहुंच गया था। जब लोग अंदर दाखिल हुए तो सामने से खून से लथपथ लाथ पड़ी पड़ी हुई थी। शरीर पर चोट के निशान थे। सिर को कूचला गया था, वहीं सारे सामान भी बिखरे पड़े हुए थे।

बंद कमरे में कैसे हो गई हत्या

कष्ठा स्टेशन से महज दो सौ मीटर दूर दुकान में सोए दुकानदार की हत्‍या की खबर मिलते ही लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष फहीम आजाद खान ने घटना स्थल की शिनाख्त। लेकिन कहीं से कोई साक्ष्‍य नहीं मिला। बाद में जिला मुख्‍यालय से पहुंचे डॉग स्‍क्‍वायड के सहारे भी सुराग पाने की कोशिश की गई। लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। अब पुलिस इस उलझन में है कि आखिर अंदर से बंद कमरे में कैसे हत्या की घटना को अंजाम दिया गया।




Find Us on Facebook

Trending News