BIHAR NEWS : बारिश ने खोली पोल! कच्ची सड़क में फंसे स्कार्पियों को ट्रैक्टर से निकाल रहे लोगों ने कहा - सब खत्म है यहां का

BIHAR NEWS : बारिश ने खोली पोल! कच्ची सड़क में फंसे स्कार्पियों को ट्रैक्टर से निकाल रहे लोगों ने कहा - सब खत्म है यहां का

KISHANGANJ : बिहार में मानसून के आने से पहले हुए बारिश ने यहां के सड़कों की सच्चाई बयां कर दी है। तस्वीरें जिले के ठाकुरगंज प्रखंड अतंर्गत  खारूदाह पंचायत के कठारो गांव की यह तस्वीरें है जहां थोड़ी सी बारिश ने कच्ची सड़क की हाल बेहाल कर दिया और गांव मोहल्ले में सड़क निर्माण कार्य के दावों की हकीकत सामने आ गई। यहां की कच्ची सड़क में  एक स्कॉर्पियो गाड़ी फंस गयी जिसे भारी मशक्कत के बाद ट्रैक्टर से निकला गया। 

बारिश में इस्तेमाल करने योग्य नहीं रहती है सड़क

वही स्थानीय लोगों ने कहा कि गांव के 40 से अधिक परिवार का आना जाना इसी रास्ते से होता है जिसे ढलाई करना बहुत जरूरी है लेकिन कईं सालों से सड़क ऐसी का ऐसी ही है जैसा ही बारिश होती है तो आवजाही मुश्किल हो जाता है वैसे तो सड़क निर्माण को लेकर बिहार सरकार का कई तरह की योजनाएं है लेकिन ग्रामीण क्षेत्रों का कुछ ऐसा भी इलाका है जहाँ तक यह योजनाएं पहुँच ही नही पाती है जरूरत है।

जनप्रतिनिधि नहीं देते हैं ध्यान

लोगों का कहना है कि गांव में पक्की सड़क के लिए कई सालों  स्थानीय जनप्रतिनिधियों से मांग की जा रही है. लेकिन किसी ने इस पर ध्यान देना जरुरी नहीं समझा। न ही प्रशासन के किसी अधिकारी ने इस गांव की सुध लेने की जहमत उठाई। लोगों ने बताया कि इस साल भी यहां पक्की सड़क बनने की उम्मीद नहीं के बराबर है। ऐसे में इस बार भी इसी कच्ची और कीचड़ से भरे रास्ते से ही गुजरना होगा।


Find Us on Facebook

Trending News