BIHAR NEWS: युवक ने घर के कमरे में फांसी लगाकर दी जान, पुलिस मामले की जांच में जुटी

BIHAR NEWS:  युवक ने घर के कमरे में फांसी लगाकर दी जान, पुलिस मामले की जांच में जुटी

BHAGALPUR: नवगछिया अनुमंडल अंतर्गत राजेन्द्र कॉलोनी में LIC एजेंट सह निजी कोचिंग संचालक शिक्षक हेमंत कुमार झा के 22 वर्षीय पुत्र ऋषिकेश कुमार झा ने गुरूवार की देर रात खुदकुशी कर ली। ऋषिकेश कुमार झा ने पंखे के सहारे गले मे फांसी का फंदा डालकर आत्महत्या कर ली। 

सुबह जब कमरे का दरवाजा नहीं खुली तो मां उसे जगाने गई। दरवाजा अंदर से बंद होने के कारण अनहोनी की आशंका हुई। परिजनों के काफी कोशिश के बाद दरवाज़ा को खोला तो उन्होंने देखा कि ऋषिकेश ने आत्महत्या कर ली है। तत्पश्चात परिजनों ने नवगछिया पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया भेज दिया। मृतक के रूम में लैपटॉप खुला हुआ था, जबकि मोबाइल स्विच ऑफ था। इस घटना के बाद मृतक ऋषिकेश कुमार झा के घर मे मातमी सन्नटा पसरा हुआ है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

क्या कहते हैं मृतक के पिता

मृतक के पिता हेमंत झा ने कहा कि ऋषिकेश गाजियाबाद में आईटीआई की पढ़ाई के साथ ही प्रतियोगी परीक्षाओं का भी तैयारी करता था। लॉकडाउन लगने की वजह से घर आ गया था। परिवार के सभी सदस्य खुशहालपूर्वक जीवन व्यतीत कर रहे थे। गुरुवार की देर रात भी वह पानी पीने के लिए नीचे आया था। इस अप्रिय घटना के बाद हम लोग गहरे सदमे है।

नवगछिया थानाध्यक्ष का बयान

नवगछिया थानाध्यक्ष भरत भूषण ने बताया कि मृतक के पिता के बयान पर यूडी केस दर्ज कर लिया गया है। परिजनों द्वारा बयान दिया गया है कि नौकरी नहीं लगने की वजह से युवक मानसिक तनाव में आ गया था। जिस वजह से उन्होंने खुदकुशी कर ली। पुलिस पर मामले की छानबीन में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News