BIHAR NEWS : गली में बाइक धीमी चलाने की नसीहत युवक को गुजरा नागवार, गुस्से में पिस्टल निकाला और बुजुर्ग को मार दी गोली

BIHAR NEWS : गली में बाइक धीमी चलाने की नसीहत युवक को गुजरा नागवार, गुस्से में पिस्टल निकाला और बुजुर्ग को मार दी गोली

NALANDA : बेना थाना इलाके के सरथा गांव में बाइक तेज चलाने से मना करने पर बदमाश ने फायरिग करते हुए अधेड़ को गोली मार दी। जख्मी रामप्रबोध सिंह का 45 वर्षीय पुत्र कुमार प्रमेन्द्र देव है। गोली उनके दाहिने पैर में छू कर निकल गयी है । फिलहाल घायल को इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुँचे बेना थाना पुलिस ने घटना स्थल से दो खोखा बरामद किया है । पीड़ित ने बताया कि सुधीर सिंह के पुत्र किशन कुमार अक्सर गली में तेज बाइक चलाया करता है। आज भी वह गली में तेज रफ्तार से बाइक चला रहा था। जिसपर गांव के ही बुजुर्ग जयनारायण सिंह ने रोक कर समझाने लगे इस पर वह बात विवाद होने लगा। इसी पर पीड़ित उसे समझाने लगा इस पर उसने हथियार निकाल कर फायरिंग करने लगा जिससे एक गोली उनके पैर को छूकर निकल गया। 

वहीं सूचना के बाद बिहार थानाध्यक्ष संतोष कुमार सदर अस्पताल पहुंच कर घायल से घटना की जानकारी ली। उन्होनें कहा कि जख्मी के फर्द बयान लेकर बेना थाना को फॉरवर्ड कर दिया जाएगा। वहीं बेना थानाध्यक्ष नगेन्द्र कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द की आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Find Us on Facebook

Trending News