बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar news: फल्गु नदी में अचानक आई बाढ़, मझधार में फंसे आठ किशोरों को ऐसे किया गया रेस्क्यू

Bihar news: फल्गु नदी में अचानक आई बाढ़, मझधार में फंसे आठ किशोरों को ऐसे किया गया रेस्क्यू

Gaya news: सालों भर सुखी रहने वाली फल्गु नदी में एकाएक  पानी प्रवाह आने से  बीच मंझार में कई लोग फंस गए. गया में सोमवार को एक बड़ी घटना होते-होते टल गई, गया के फल्गु नदी में यूं तो सालों भर सुखी हुई रहती है लेकिन आज अचानक पानी आ जाने से करीब आठ युवक नदी के बीच पानी में फंस गया, सौभाग्य से उन्हें बचा लिया गया. 

दरअसल मानपुर के सिक्स लेन पुल के नीचे फल्गु नदी में हर दिन की तरह दर्जनों लड़के दौड़ लगाने का अभ्यास कर रहे थे, इसी क्रम में आज भी कई युवक नदी में दौड़ लगा रहे थे तभी फल्गु नदी में तेजी से पानी आने लगा जब तक लड़के कुछ समझ पाते तब तक पानी की धार तेज हो गई थी और चारों तरफ से सभी लड़के घिर गए, बीच में सभी लड़के घंटो तक फंसे रहे.

इस बीच सिक्स लेन पुल के पास जाने वाले लोगों ने सभी लड़कों को देखा. जिसके बाद देखते ही देखे काफी भीड़ एकत्रित हो गई और 112 को भी सूचना दी गई जहां मौके पर ही 112 की टीम पहुंची .वहीं 112 की टीम ने एनडीआरएफ को भी सूचना दिया, दोनों टीमों ने मिलकर सिक्स लेन पुल से ही नदी के नीचे रस्सी गिराया .

रस्सी के सहारे सभी युवक नदी से बाहर निकल लिए गए. बताया जाता है कि बीती रात कई जगह पर बारिश होने के कारण नदी में पानी आ गया था.

रिपोर्ट- मनोज कुमार


Editor's Picks