BIHAR NEWS: मोतिहारी में हादसों का दिन बना गुरूवार, अलग-अलग थाना क्षेत्र में 4 लोगों की मौत, 2 लोग गंभीर रूप से घायल

BIHAR NEWS: मोतिहारी में हादसों का दिन बना गुरूवार, अलग-अलग थाना क्षेत्र में 4 लोगों की मौत, 2 लोग गंभीर रूप से घायल

MOTIHARI: जिले के लिए गुरुवार की सुबह की शुरूआत हादसों के साथ हुई। 3 थाना क्षेत्र में हुए अलग-अलग हादसे में जहां 4 लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। पहला हादसा संग्रामपुर थाना क्षेत्र के भवानीपुर कुशवाहा टोला के पास हुआ। जहां अनियन्त्रित ट्रक के घर में घुसने से दो लोगों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। मृतकों की पहचान 71 वर्षीय राधिका देवी और 5 वर्षीय अमीषा कुमारी के रूप में की गई। वहीं हादसे में एक बच्चा गंभीर रूप से घायल है, जिसे बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी रेफर किया गया है।

वहीं दूसरी घटना रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के तुरकौलिया के बालगंगा के पास घटी, जहां ऑटो और बाइक की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान अबतक नहीं हो सकी है। जबकि तीसरी घटना हरसिद्धि थाना क्षेत्र में पशुरामपुर -संग्रामपुर पथ के दमोवृति के पास हुई। इसमें तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होने से सड़क पर फिसल गई, जिसमें बाइक चला रहे युवक की मौत हो गयी औऱ पीछे बैठा दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मृतक युवक की पहचान पहाड़पुर थाना क्षेत्र के युवक के रूप में की गई। हरसिद्धि पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है और अग्रतर कार्रवाई में जुटी है।

ट्रक हादसे में दो लोगों की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने अरेराज-हाजीपुर SH-74 को जाम कर दिया था। कई घंटो तक स्टेट हाईवे के जाम रहने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, जहां लोगों को समझाने-बुझाने के बाद जाम हटाया गया।

Find Us on Facebook

Trending News