BIHAR NEWS: गांधी सेतु पर दर्दनाक हादसा, ट्रक ने महिला सहित मासूम को बेरहमी से कुचला, पुलिस ने बरामद किया क्षत-विक्षत शव

BIHAR NEWS: गांधी सेतु पर दर्दनाक हादसा, ट्रक ने महिला सहित मासूम को बेरहमी से कुचला, पुलिस ने बरामद किया क्षत-विक्षत शव

PATNA CITY: पटना और हाजीपुर को जोड़ने वाली लाइफलाइन महात्मा गांधी सेतु पर बुधवार की दोपहर दर्दनाक हादसा हो गया। जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने महिला सहित मासूम को बेदर्दी से कुचल दिया। इस दौरान जहां मां-बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं ट्रक चालक मौका-ए-वारदात से फरार हो गया।

राजधानी पटना में तेज रफ़्तार का क़हर देखने को मिला जहां महात्मा गांधी सेतु पर तेज रफ़्तार से जा रही ट्रक ने एक महिला समेत डेढ़ साल की मासूम को कुचल दिया। जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं घटना के बाद ट्रक का ड्राइवर भाग निकला। मौके पर पहुंची ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने मामले की छानबीन में जुट गई है। बताया जाता है कि महिला अपनी बच्ची के साथ फुलवारीशरीफ जा रही थी उसी दौरान महात्मा गांधी सेतु पर हादसे का शिकार हो गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि दोनों के शव क्षत-विक्षत होकर 100 मीटर दूर तर बिखर गए। आसपास से गुजरने वाले वाहन चालक भी इस हादसे को देखकर सिहर गए।

फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक महिला के पीड़ित परिजनों ने पहुंचकर मृतक महिला की पहचान बबिता देवी और उसकी डेढ़ वर्षीय पुत्री के रूप में की है। हादसे में पुलिस परिजनों से पूरी पूछताछ कर रही है। वहीं एकसाथ दो मौत से घर में मातम का माहौल है।

Find Us on Facebook

Trending News