बाइकों की हुई जोरदार टक्कर में दो की मौत, दूसरे का मकान बनाकर लौट रहे थे, अपने घर से हो गए दूर

बाइकों की हुई जोरदार टक्कर में दो की मौत, दूसरे का मकान बनाकर लौट रहे थे, अपने घर से हो गए दूर

AAURANGABAAD : जिले के दाउदनगर थाना क्षेत्र में दो बाइकों की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई, जिनमें दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये है। मृतकों की पहचान दाउदनगर के अमृत बिगहा निवासी 25 वर्षीय चंद्रमा पासवान एवं तरारी कुर्बान बीघा निवासी 30 वर्षीय शंकर पासवान के रूप में की गयी है. वहीं, घायल होने वालों ने तरारी कुर्बान बीघा निवासी लाल बाबू व अमित कुमार तथा अमृत बिगहा निवासी बाला लखंदर शामिल है।

 घटना बीती रात की है। बताया गया कि कुछ लोग गांव के बाहर काम के लिए गए हुए थे, जहां से वह वापस लौट रहे थे, इसी दौरान चौरंग पुल के पास दोनों बाइक की भिड़ंत भी हो गई। स्थानीय ग्रामीणों द्वारा लोगों को उठा कर दाउदनगर अनुमंडल अस्पताल लाया गया, जहां के चिकित्सकों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया, जबकि तीन युवकों को प्राथमिक उपचार के बाद उसकी स्थिति गंभीर बताते हुये बेहतर इलाज के लिए बड़े चिकित्सालयों में बाहर रेफर दिया है.

 घटना की सूचना मिलते ही दाउदनगर पुलिस हॉस्पिटल पहुच कर दोनो मृतक की शव को अंतिम परीक्षण हेतु औरंगाबाद सदर हॉस्पिटल भेज दिया है। वहीं हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने मृतकों के परिजनों ने सरकार से पर्याप्त मुआवजा देने की मांग की है। 


Find Us on Facebook

Trending News