BIHAR NEWS: अलग- अलग सड़क हादसों में महिला सहित दो लोगों की मौत

BIHAR NEWS: अलग- अलग सड़क हादसों में महिला सहित दो लोगों की मौत

PATNA: पटना के नौबतपुर इलाके में अलग-अलग सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. ट्रैक्टर के अनियंत्रित होने से ड्राइवर की मौत हो गई. वहीं. दूसरे हादसे में सड़क पार कर रही महिला को वाहन ने टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई.

पहला हादसा नौबतपुर थाना के सोन नहर पुल पर हुआ. ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर लेकर बिक्रम से नौबतपुर की ओर जा रहा था. इस दौरान ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया. हादसे में चालक कि सिर पर गंभीर चोट लगी थी. लोगों की मदद से उसे रेफरल अस्पताल लाया गया जहां से डॉक्टरों ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया. पीएमसीएच में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना के बाद से परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है. हालांकि गौर करने वाली बात यह है कि ट्रैक्टर चलाने वाला शख्स राहुल कुमार नाबालिग था. 

दूसरा हादसा बिहटा सरमेरा SH-78 पर हुआ जब सड़क पार कर रही महिला को तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी. हादसे में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. राहगीरों ने महिला को अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मृत महिला की पहचान चेचौल निवासी जितेंद्र राम की पत्नी मंजू देवी के रूप में हुई है. परिजनों ने बताया की एक शादी समारोह से खाना खाने के बाद वो पैदल ही घर जा रही थी इसी क्रम में यह हादसा हो गया.

Find Us on Facebook

Trending News