BIHAR NEWS: लुटेरों का पीछा करते टकरा गए 2 पुलिस वाहन, हादसे में 6 पुलिसकर्मी घायल, मौका देखकर बदमाश हो गए फरार

BIHAR NEWS: लुटेरों का पीछा करते टकरा गए 2 पुलिस वाहन, हादसे में 6 पुलिसकर्मी घायल, मौका देखकर बदमाश हो गए फरार

PATNA: बिहटा में ट्रक लुटेरे का पीछा करने के दौरान थानाअध्यक्ष सहित आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गए। वहीं घटना के बाद मौके का फायदा उठाते हुए बाइक सवार लुटेरे फरार हो गए। मामला देर रात का बताया जा रहा है। हालांकि सभी पुलिसकर्मी की हालत खतरे से बाहर है।

दरअसल बीते देर रात्रि करीब 1.30 बजे बिहटा थानाध्यक्ष ऋतुराज सिंह को सूचना मिली कि बिहटा मुख्य सड़क पर एक ट्रक को बाइक सवार लुटेरे लूटने का प्रयास कर रहे हैं। जिसके बाद सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम और खुद थानाअध्यक्ष अपनी पुलिस जिप्सी के साथ बाइक सवार लुटेरे का पीछा करने निकल गए। साथ ही एक अन्य पुलिस की गश्ती की टीम दूसरे रास्ते से बाइक सवार लुटेरे का पीछा करना शुरू किया। इधर बाइक सवार लुटेरे भी पुलिस को आता देख बाइक से तेजी से भागने लगे। अपराधी का पीछा करने के दौरान बिहटा जिनपुरा मोड़ के समीप विपरीत दिशा से आ रही दूसरे वाहन को बचाने के क्रम में दोनो पुलिस गाड़ी का आमने सामने टक्कर हो गई और इस दौरान मौके का फायदा उठाकर बाइक सवार लुटेरे रफूचक्कर हो गए। दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद अन्य पुलिस गश्ती गाड़ी मौके पर पहुंची और घायल थानाअध्यक्ष। ऋतुराज सिंह, उनका गाड़ी चालाक संजीत कुमार सहित घायल पुलिसकर्मियों को आनन-फानन में स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। 


वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पटना पश्चिम सिटी एसपी अशोक मिश्रा एव दानापुर डीएसपी संतोष कुमार बिहटा थाना पहुंचे और घायल थानाअध्यक्ष सहित पुलिसकर्मियों से मिलकर हालचाल जाना है। वहीं इस मामले पर दानापुर डीएसपी संतोष कुमार ने बताया कि बिहटा पुलिस को बीते देर रात्रि करीब 1:30 बजे के आसपास फोन पर सूचना मिली कि बिहटा के मुख्य सड़क पर अज्ञात बाइक सवार लुटेरे ट्रक लूटने का प्रयास कर रहे हैं जिसके बाद भी खुद थानाअध्यक्ष एवं उनकी टीम बाइक सवार लूटरे की गिरफ्तारी के लिए उसके पीछे गई लेकिन पीछा करने के दौरान पुलिस के दो वाहनों आपस में टकराए गए जिसमें थानाध्यक्ष सहित आधा दर्जन पुलिसकर्मी चोटिल हो गए। हालांकि सभी खतरे से बाहर है और फरार बाइक सवार लुटेरे की पहचान की जा रही है जल्द उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News