Bihar : बागीचे से बच्चों के द्वारा आम तोड़ने के मामूली विवाद में दो पक्षों में मारपीट, डेढ़ दर्जन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी

Bihar : बागीचे से बच्चों के द्वारा आम तोड़ने के मामूली विवाद में दो पक्षों में मारपीट, डेढ़ दर्जन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी

MASAURHI : धनरुआ थाना के फतेहपुर गांव के बागीचे से कुछ बच्चों के द्वारा आम तोड़ने के विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। इसमें एक पक्ष से तीन व दूसरे पक्ष से दो लोग घायल हो गए ! बाद में दोनों पक्षों के द्वारा एक दूसरे के खिलाफ धनरुआ थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई। जिसमें डेढ़ दर्जन लोगों को अभियुक्त बनाया गया है।

 मिली जानकारी के मुताबिक गांव में रविन्द्र पासवान का आम का बागीचा है ! आरोप है कि बीते शनिवार की दोपहर रविदास टोला निवासी श्यामबाबू रविदास के पुत्र और उसके साथ रहे कुछ बच्चे उक्त बागीचे से आम तोड़ रहे थे जिसपर रविन्द्र पासवान ने विरोध जताया और कुछ बच्चों को थप्पड़ जड़ दिया। बस इसी बात को लेकर बच्चों के परिजन रविन्द्र पासवान से उलझ गए और देखते ही देखते दोनों पक्षों में लाठी डंडे से जमकर मारपीट होने लगी। 

इसमें एक पक्ष से रविन्द्र पासवान और उसका पुत्र संतोष पासवान घायल हो गया वहीं दूसरे पक्ष से श्यामबाबू रविदास उसकी पत्नी अनुराधा देवी व पुत्र जख्मी हो गए। इधर अनुराधा देवी का आरोप है कि घटना के दौरान रविन्द्र पासवान अपने साथ 10 -12 लोगों को लेकर उसके घर में दाखिल हो गया और उसके साथ मारपीट की। बचाने आए उसके पति और पुत्र को भी उनलोगों ने मारपीट कर घायल कर दिया। इधर पुलिस मामले की जांच में जुटी थी।

Find Us on Facebook

Trending News