BIHAR NEWS: दो राज्य, दो होंडा सिटी कार, दोनों को एक ही नंबर, मामला हुआ घनचक्कर, अब पुलिस ने मांगे दस्तावेज

BIHAR NEWS: दो राज्य, दो होंडा सिटी कार, दोनों को एक ही नंबर, मामला हुआ घनचक्कर, अब पुलिस ने मांगे दस्तावेज

गया: ये सब जानते हैं कि किसी भी वाहन को एक ही नंबर अलॉट होता है। दो वाहनों के एक नंबर नहीं हो सकते हैं लेकिन एक ऐसा भी मामला सामने आया है, जब एक ही नंबर के दो वाहन सामने आये हैं। मामला इतना पेचिदा हो गया है कि पुलिस ने वाहन की जब्ती कर के दोनों वाहनों के मालिक को दस्तावेज के साथ बुलाया है।

नंबर देख चकराया सर

दरअसल मिली खबर के अनुसार शेरघाटी थाना क्षेत्र के कोरमथु निवासी फैयाज खान मंगलवार दोपहर किसी काम से एपी कॉलोनी आये हुए थे। कॉलोनी स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम के पास जब वह पैसे निकालने गये तब उनकी नजर एक होंडा सिटी कार पर पड़ी। कार का नंबर जेएच-01बीटी-6767 देख उन्होंने तत्काल रांची में रहने वाले अपने बहनोई नसीम अहमद को कॉल किया और मस्ती भरे अंदाज में बोल, गया कब आये। जिसके बाद नसीम अहमद ने कहा कि, मैं तो रांची में ही हूं। गया नहीं आया। जिसके बाद फैयाज ने कहा कि झूठ मत बोलिये, आपकी कार मेरे सामने खड़ी है। इस पर नसीम ने जवाब दिया कि मेरी कार तो घर पर खड़ी है। इसके बाद फैयाज चौंक गया।

हैरत में पडे लोग

फैयाज ने अपने बहनोई को बताया कि उजले रंग व उसी नंबर की कार मेरी आंखों के सामने है। जिसके बाद नसीम ने फैयाज से उस कार की तस्वीर मांगी। तस्वीर देखने के बाद नसीम ने पुलिस को फोन कर कार को जब्त कराने व आरोपित को हर हाल में गिरफ्तार करवाने की बात कही। इसके बाद फैयाज ने रामपुर थाना पुलिस को फोन कर के पुलिस को मौके पर बुलाया। अभी कार व कार मालिक कह रहे एक व्यक्ति व उसके सहयोगी को हिरासत में लिया गया है। पूरे मामले पर रामपुर थानाध्यक्ष सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि कार के दोनों दावेदार से कागजात मांगी गई है। जांचोपरांत कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News