BIHAR NEWS: NH-57 पर पर ट्रक से टकराई अनियंत्रित स्कॉर्पियो, हादसे में 4 लोगों की मौत और कई लोग घायल

BIHAR NEWS: NH-57 पर पर ट्रक से टकराई अनियंत्रित स्कॉर्पियो, हादसे में 4 लोगों की मौत और कई लोग घायल

MUZAFFARPUR: इस वक्त की सबसे बड़ी खबर मुजफ्फरपुर जिले से आ रही है, जहां दो वाहनों की टक्कर में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. इसके अलावा कई लोग घायल भी बताए जा रहे हैं. यह हादसा जिले में NH-57 पर हुआ.

हादसे को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मुजफ्फरपुर-दरभंगा NH 57 पर गायघाट थाना क्षेत्र के जारंग डीह चौक के पास ट्रक और स्कॉर्पियो की टक्कर की जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में 4 लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. आसपास से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी. 

घटनास्थल पर पहुंची गायघाट थाना की पुलिस ने कार्रवाई की. पुलिस के अनुसार अनुमान लगाया जा रहा है कि स्कॉर्पियो तेज गति में जा रही थी. तभी ऑटो से बचने के चक्कर में स्कॉर्पियो ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया. जिसके बाद अनियंत्रित स्कॉर्पियो उल्टी दिशा में आ रहे ट्रक से टकरा गई. इस घटना की सूचना इलाके में आग की तरह फैल गई और मौके पर आसपास के लोग भारी संख्या में जुट गए. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाने में पुलिस की मदद भी की.

अबतक पुलिस मृतकों और घायलों की पहचान नहीं कर पाई है. आसापास के थाने में पुलिस ने सबकी तस्वीरें भिजवा दी है, जिससे जल्दी इनकी पहचान हो सके.

Find Us on Facebook

Trending News