BIHAR NEWS : जदयू नेता की आपत्तिजनक जनक हालत में वीडियो वायरल, कहा - ब्लैकमेल करने की साजिश

BIHAR NEWS : जदयू नेता की आपत्तिजनक जनक हालत में वीडियो वायरल, कहा - ब्लैकमेल करने की साजिश

NALANDA : नालंदा जिले के एक जदयू नेता का युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में किए गए वीडियो चैट का किलिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । वीडियो में दिख रहा सख्स राजगीर निवासी जदयू महादलित प्रकोष्ठ का नेता बादल कुमार है। वीडियो वायरल होने के बाद जिले के जदयू नेताओं ने चुप्पी साध ली है । वीडियो में नेता जी एक युवती से साथ आपत्तिजनक हालत में वीडियो चैट कर रहे हैं और बार बार हाथों में नोट की गड्डी युवती को दिखा रहे हैं। 

स्थानीय लोगों की माने तो नेता जी अक्सर अलग अलग युवतियों और महिलाओं के साथ दिखते हैं। मगर सत्ताधारी दल के नेता होने के कारण कोई कुछ बोल नहीं पाता । हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद नेता जी स्वयं वीडियो जारी कर इस बात की पुष्टि तो कर रहें है कि ये वीडियो उनका है जो कोरोना पॉजेटिव होने के बाद होम कवरन्टीन के दौरान का है। उनका कहना है कि सोशल मीडिया पर इस तरह के गैंग के द्वारा वीडियो दिखा कर उसका क्लिप रिकॉर्ड कर वायरल करने की धमकी देकर रुपए ऐंठते हैं । वहीं वाक्या मेरे साथ भी हुआ । 

साइबर सेल में की है शिकायत

जदयू नेता ने बताया कि इसको लेकर वो साइबर सेल में शिकायत भी किये है। हालांकि वायरल वीडियो को देखने से यह नहीं लगता है  कि उनके साथ किसी तरह से ठगी की गई होगी। अब साइबर सेल ही साबित करेगी कि जदयू की बातों में कितनी सच्चाई है।

Find Us on Facebook

Trending News