बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वाह रे शराबबंदी ! सीएम नीतीश के गृह जिला में शराब माफियां को पकड़ने पहुंची पुलिस तो ग्रामीणों और नशेड़ियों ने किया जानलेवा हमला, थानेदार सहित 6 पुलिसकर्मी जख्मी

वाह रे शराबबंदी ! सीएम नीतीश के गृह जिला में शराब माफियां को पकड़ने पहुंची पुलिस तो ग्रामीणों और नशेड़ियों ने किया जानलेवा हमला, थानेदार सहित 6 पुलिसकर्मी जख्मी

NALANDA: बिहार के नालंदा से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां शराब की छापेमारी करने गई पुलिस पर ग्रामीणों और नशेड़ियों ने हमला कर दिया है। इस घटना में थानेदार समेत 6 पुलिसकर्मी जख्मी हो गए हैं। घटना हरनौत प्रखंड के चेरो थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि गुप्त सूचना मिलने पर पुलिस दल बल के साथ छापेमारी करने पहुंची थी। तभी ग्राणीमों ने पुलिस की टीम पर हमला कर दिया इस घटना में थानेदार सहित 6 पुलिसकर्मी गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। 

घटना को लेकर जख्मी दारोगा भीम पासवान ने बताया कि, थानाध्यक्ष विकेश कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि चेरो गांव शराब की चोलाई की जाती है। इसके बाद पुलिस की टीम कार्रवाई को लेकर चेरो गांव पहुंची और तीन नशेड़ियों को शराब पीते पकड़कर पूछताछ कर रही थी। पूछताछ के दौरान नशेड़ीयों से कहासुनी शुरू हो गई। 

जिसके बाद धीरे-धीरे कर मौके पर ग्रामीण इकट्ठा होने लगे। इसके बाद पुलिस की टीम पर हमला करते हुए रोड़ेबाजी कर दिया। हमले में थानाध्यक्ष, एसआई, चालक समेत आधा दर्जन पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। इस हमले में एक पुलिसकर्मी का सिर भी फट गया। सभी पुलिस कर्मियों को इलाज के लिए कल्याण बीघा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

जहां सभी का इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी मिलने पर सदर एसडीपीओ टू संजय कुमार जयसवाल समेत कई थाना की पुलिस की टीम चेरो गांव में छापेमारी कर रही है। घटना के बाद पुलिस पूछताछ के लिए कुछ ग्रामीणों को पकड़ कर थाना लाई है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Editor's Picks