BIHAR NEWS: आहर में डूबने से चौकीदार की मौत, शौच के क्रम में पैर फिसलने से हुआ हादसा

BIHAR NEWS: आहर में डूबने से चौकीदार की मौत, शौच के क्रम में पैर फिसलने से हुआ हादसा

GAYA: जिले के इमामगंज प्रखंड अंतर्गत कोठी थाना क्षेत्र के लावावार गाँव में चौकीदार बिनोद प्रसाद (उम्र 59 वर्ष) की मौत आहर में डूबने से हो गयी। बताया जा रहा है कि वह सुबह करीब 5 बजे शौच करने के लिए अकेले ही घर से कुछ दूर आहर में पर गया हुआ था। उसी क्रम में उसका पैर फिसलने से चौकीदार आहर में गिर गया।

दूसरी तरफ काफी देर तक घर नहीं लौटने पर घर के परिजनों ने आहर के पास जाकर देखा तो आहर में चौकीदार विनोद प्रसाद पानी में डूब कर मृत पड़ा है। इसे देख गांववालों का काफी भीड़ लग गई। इसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से मृत चौकीदार विनोद प्रसाद के शव पानी से निकाला गया। वहीं इस घटना बाद की इसकी जानकारी मृतक के परिजनों ने कोठी थाना को दी। सूचना मिलते ही कोठी थाने की पुलिस गांव पहुंचकर चौकीदार बिनोद प्रसाद के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गया मगध मेडिकल अस्पताल भेज दिया। वहीं इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। 

वहीं इस घटना के संबंध में कोठी थाना अध्यक्ष अवध किशोर कुमार ने बताया कि कोठी थाना में तैनात चौकीदार बिनोद प्रसाद को आहार में डूबने से मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि बिनोद प्रसाद कई दिनों से बीमार चल रहे थे। इसी बीच वह घर पर गया हुआ था। वही शनिवार की सुबह आहर में शौच जाने के क्रम वाह आहर की डुब गया और उसकी मौत हो गई है।

Find Us on Facebook

Trending News