हाय रे कोरोना : पटना में पति के शव से पत्नी ने भी मुंह मोड़ लिया, मां-पिता ,भाई बहन सभी ने किया अंतिम संस्कार से इनकार

हाय रे कोरोना : पटना में पति के शव से पत्नी ने भी मुंह मोड़ लिया, मां-पिता ,भाई बहन सभी ने किया अंतिम संस्कार से इनकार

PATNA : कोरोना से पीड़ित सुधीर ने तड़प तड़प कर अपने ही घर मे दम तोड़ दिया। 12 घंटे तक उसका बेजान हो चुका शरीर घर के कोने में पड़ा रहा, लेकिन कोरोना के खौफ की वजह से पत्नी तक लाश के पास नहीं गयी। जबकि उस घर में पत्नी के साथ माता- पिता, भाई-बहन सारे लोग मौजूद थे। लेकिन किसी ने भी अंतिम संस्कार तक की पहल नहीं की ।12 घंटे तक सुधीर की लाश ऐसे ही घर मे पड़े होने की सूचना जब स्थानीय विधायक को मिली तो उन्होंने अंतिम संस्कार की पहल की ।

कोरोना के खौफ में परायो की बात छोड़ दें अपनों ने भी साथ छोड़ दिया है। ऐसे कई ह्रदय विदारक घटनाएं सामने आ चुकी हैं जिसमें मां ने बेटे का भाई ने भाई का बेटे ने पिता का शव लेने से इनकार कर दिया है। उसके पीछे सिर्फ और सिर्फ कोरोना का खौफ है जहां खून पानी बन जा रहा है। यहां तो पत्नी ने भी पति का साथ छोड़ दिया।

घटना के संबंध में बता दें कि पटना के फुलवारी शरीफ प्रखंड के गांव नगवा डेरा निवासी हृदय नारायण यादव के पुत्र सुधीर की मौत बुधवार की रात 8 बजे हुई थी। लेकिन 12 घंटे तक लाश घर में पड़ी रही। किसी ने अंतिम संस्कार तक की कोई पहल नहीं की इसकी सूचना स्थानीय विधायक गोपाल रविदास को मिली तो उन्होंने तत्काल एक एंबुलेंस का इंतजाम कर शव को अंतिम संस्कार के लिए भिजवाया। घरवालों के अनुसार सुधीर पिछले आठ-दस दिनों से खांसी और बुखार से पीड़ित था। मौत से कुछ देर पहले एक रोटी खाकर अपने कमरे में चला गया फिर सांस की कमी ने उसकी जान ले ली।

Find Us on Facebook

Trending News