BIHAR NEWS : जंगल में घायल मिली युवती, भाई और मामा ने की थी हत्या की कोशिश, मरा समझकर भाग गए

BIHAR NEWS :  जंगल में घायल मिली युवती, भाई और मामा ने की थी हत्या की कोशिश, मरा समझकर भाग गए

SASARAM : चेनारी थाना के कैमूर पहाड़ी की तराई में स्थित शेरगढ़ किला के समीप बुधवार को पुलिस ने जंगल में जख्मी हालत में एक युवती को बरामद किया गया। बेहोशी की हालत में मिली युवती को पु‍लिसने उसे सीएचसी में भर्ती कराया। होश में आने पर युवती ने जो कहानी सुनाई उससे पुलिस भी हैरान रह गई। युवती ने बताया कि उसके भाई और मामा ने फांसी लगाकर हत्या करने की कोशिश की थी। उन्हें लगा कि शायद मैं मर गई, तो रात के अंधेरे में जंगल में छोड़ कर भाग गए। 

माता पिता की पसंद से शादी करने से किया इनकार

मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा था। बताया गया कि युवती का किसी युवक से प्रेम चल रहा था, जिसके कारण उसने माता-पिता के बताए जगह पर शादी करने से इनकार कर दिया। यह बात उसके सहोदर भाई, मामा आदि को पसंद नहीं आई और उन्होंने युवती की हत्या की योजना बना डाली। पुलिस को दिए बयान में युवती ने बताया कि  ने उसकी हत्‍या का प्रयास किया। हालांकि उसकी किस्‍मत अच्‍छी थी कि जान बच गई।हालांकि उसकी हालत अभी नाजुक बनी हुई है।उसके पैतृक गांव से लाकर उसे कुदरा थाना क्षेत्र के एक गांव में रखा गया था।

वहां से मंगलवार की रात उसे मामा, भाई और दो अन्‍य लोग चेनारी के एक गांव में अपने रिश्तेदार के यहां ले चलने की बात कह बाइक से जंगल में ले जाया गया। यहां उसके दुपट्टा से गला में फंदा लगा हत्या करने की कोशिश की गई। रात में मरा हुआ समझकर उसे वहां छोड़कर वे लोग फरार हो गए।

मवेशी चराने गए चरवाहों ने दी जानकारी

जंगल में घायल हालत में मिली युवती को लेकर थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने बताया कि चरवाहों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। लड़की बेहोश थी उसे सीएचसी में भर्ती कराया। होश में आने के बाद युवती के फर्दबयान पर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।थानाध्यक्ष ने बताया कि युवती ने अपने फर्द बयान में बताया है कि उसके पैतृक गांव से लाकर उसे कुदरा थाना क्षेत्र के एक गांव में रखा गया था।

थानाध्यक्ष ने बताया कि युवती के बयान पर सहोदर भाई, मामा व अन्य दो पर प्राथमिकी दर्ज कर पूरे मामले की गहन जांच की जा रही है। फिलहाल पुलिस युवती को बचाने के प्रयास में लगी है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है



Find Us on Facebook

Trending News