बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बढ़ते अपराध के सवाल पर आंकड़ों से खेल गए बिहार पुलिस के मुखिया, कहा हर साल की अपेक्षा क्राइम में आई कमी

बढ़ते अपराध के सवाल पर आंकड़ों से खेल गए बिहार पुलिस के मुखिया, कहा हर साल की अपेक्षा क्राइम में आई कमी

CHHAPRA : सूबे के डीजीपी एस के सिंघल आज सारण प्रमंडल की समीक्षा बैठक के लिये छपरा पहुंचे, जहां पहुँचने पर उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। इस मौके पर सारण समाहरणालय में छपरा, सिवान और गोपालगंज जिले के तमाम वरीय पुलिस अधिकारियों के साथ अपराध नियंत्रण और बेहतर पुलिसिंग को लेकर जहां उन्होंने दिशा निर्देश दिया। वही पुलिसकर्मियों से सलाह भी ली। 

हालाँकि डीजीपी एस के सिंघल ने जाते समय मीडिया के सवालों का जवाब देते हुये एक तरह से राजनीतिक जवाब दे दिये। सूबे में बढ़ रहे आपराधिक घटना को ले आकड़ो की बात करते हुए कहा कि अगर आपराधिक छवि वाले लोगो की हत्या होती है तो उनसे किस बात की सिम्पैथी होगी। रही बात बढ़ते अपराध की तो डीजीपी साहब 1990 से लेकर अबतक का आपराधिक डाटा बताने लगे। 

हालाँकि जिस समय डीजीपी छपरा में पुलिसकर्मियों के साथ बैठक कर रहे थे। उसी समय बदमाशों ने वैशाली जिले में ज्वेलरी दुकान से करोड़ों का सोना लूट लिया। वहीँ सिवान में बदमाशों ने सीएसपी संचालक से पांच लाख रूपये लूट लिया। जबकि आरा भी एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। पत्रकारों के पूछने पर की पटना में पिछले 48 घंटे चार लोगों की हत्या हो चुकी है। उन्होंने कहा की ऐसी घटना होती है। 



Suggested News